मरने के पांच घंटे बाद हुआ ज़िंदा, सुनाई स्वर्ग की कहानी

वैसे तो आज का दौर का विज्ञानं का दौर कहा जाता है, यहाँ हर दिन कुछ न कुछ घटता रहता है जो समझ से परे होता है, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें ऐसी भी घट जाती है जिनपर यकीन करना बेहद मुश्किल होता है. ऐसी ही एक घटना है अलीगढ़ के गांव किरथल की जहाँ लोगों का मानना है कि मरने के पांच घंटे बाद एक आदमी फिर से जिन्दा हो गया. 

अलीगढ़ के गांव किरथल के रामकिशोर की अचानक मौत हो गई थी, मौत के बाद बिलखते परिजन, रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने अंतिम संस्कार की तैयारियां पूरी कर ली थी, इन तैयारियों के बीच मौत के पांच घंटे बाद रामकिशोर अचानक से उठ खड़ा हुआ, जिसके बाद कुछ समय तक तो सब चौंक उठे लेकिन फिर जैसे ही उसने सबका नाम पुकारना शुरू किया तब जाकर सबको यकीन हुआ और मातम में पसरा माहौल एक पल में खुशियों से भर गया. 

रामकिशोर के अनुसार मरने के बाद वो किसी ऐसी जगह पर पहुंच गए थे जहाँ बहुत सारे बाबा थे और कोई एक बाबा सबसे बात कर रहे थे, अचानक उनका जिक्र आया और उन बाबाओं ने अपने गलती स्वीकार कर मुझे निचे भेज दिया. इस बारे में  आईएमए के अध्यक्ष डॉ.संजय मित्तल ने बताया कि विज्ञानं हमें इन चीजों को एक्सेप्ट करने की परमिशन नहीं देता है.

 आखिर क्यों नहीं काटने चाहिए रात के समय नाख़ून

दिन खराब है तो इन तस्वीरों को देखिए

यहाँ सूमो पहलवान जबरदस्ती रुलाते है अपने बच्चो को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -