युवती से यौन इच्छा की पूर्ति मांग रहा था दूर का रिश्तेदार, नहीं मानी तो...

Jun 29 2019 01:20 PM
युवती से यौन इच्छा की पूर्ति मांग रहा था दूर का रिश्तेदार, नहीं मानी तो...

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह पश्चिम बंगाल का है. जहाँ नादिया जिले के कृष्णगंज थानाक्षेत्र में 35 साल के शख्स ने अपनी दूर की भतीजी पर तेजाब फेंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस मामले में पीड़िता ने उसकी यौन इच्छाओं को मानने से इनकार कर दिया था और पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि इस घटना गुरुवार को उस दौरान अंजाम दिया गया जब 25 साल की पीड़िता सो रही थी. खबरों के मुताबिक पीड़िता अपने माता-पिता और पांच साल के बेटे के साथ रहती है। वहीं इस घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

खबरें हैं कि दूर का रिश्तेदार और पड़ोसी होने के चलते आरोपी का अक्सर पीड़िता के माता-पिता के घर आना जाना लगा रहता था। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि वह कुछ कारणों से पिछले छह महीने से अपने पति के साथ नहीं कर रही है. इसी कारण से आरोपी ने महिला को कई बार अश्लील प्रस्ताव दिया लेकिन महिला ने उसे ठुकरा दिया।

वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी महिला के इनकार से गुस्से में आ गया और बीते बृहस्पतिवार की रात को जब सब सो रहे थे तो वह दरवाजे से घर के अंदर घुसा और महिला के जिस्म तथा चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया। वहीं मां के पास सो रहा बच्चा घटना में जख्मी नहीं हुआ है. इस मामले में अब सख्त से सख्त सजा दिलवाने के बारे में कहा गया है.

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके पुत्र को मारी गोली

बदमाशों से बचकर नग्न ही सड़क पर भागने लगी महिला, तभी मिला एक युवक और...

दहेज़ के लिए पीट-पीटकर ले ली बहु की जान