पोर्न स्टार बनाने का धोखा देकर करता था रेप
पोर्न स्टार बनाने का धोखा देकर करता था रेप
Share:

जब आप डेली न्यूज़ समाचार पढ़ते हैं तो नयी-नयी चीज़ें पढ़ने में आती हैं और बहुत कुछ नया पता लगता है. कहीं किसी का पर्दाफाश होता है कही कुछ और. ऐसे ही अमेरिका के वाशिंगटन में 41 साल के एक पत्रकार पर ऐसे आरोप लगें हैं कि वह महिलाओं को पोर्न स्टार बनाने का झांसा देता था, और उनसे शारीरिक सम्बन्ध बनता था. इसके बाद वह महिलाओं को ऑडिशन के नाम पर अपने अपार्टमेंट में बुलाता था और उनसे संबंध बनाता था.

वाशिंगटन के सिएटल में पत्रकार मैट हिकी पर कई महिलाओं के रेप का आरोप लगा है. वह खुद को पोर्न रिक्रूटर के तौर पर पोज करता था. अपने अपार्टमेंट में महिलाओं का वह न्यूड फोटोशूट भी करता था. पहली बार नवंबर 2016 में शख्स पर आरोप सामने आया था. मामले को पोर्न स्कैम कहा गया. पत्रकार को 12 महीने कस्टडी में गुजारने पड़े. हालांकि, उसने आरोपों को खारिज किया और कहा कि सारे संबंध सहमति से बनाए गए थे.

पुलिस ने कहा कि कम से कम 6 महिलाओं ने पत्रकार पर आरोप लगाया कि हिकी ने उन्हें पोर्न स्टार बनाने की बात कही थी. पुलिस ने यह भी कहा कि है असल में पीड़ित महिलाओं की संख्या अधिक हो सकती है. उसने महिला रिक्रूटर के तौर पर ऑनलाइन फेक प्रोफाइल बनाया था. हिकी को इसी मामले में चले एक मुकदमे में 3 लाख 32 हजार डॉलर बतौर जुर्माना देना पड़ा. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उसी पब्लिकेशन (द स्ट्रैंजर) ने हिकी के मामले की जांच शुरू कर दी, जहां पहले वह काम करता था.

जापान के लोगों ने किया 2 states के इस गाने पर किया धमाल डांस, हो रहा वायरल

Video : हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिस ने पकड़ा इस शख्स को, देखिये फिर क्या हुआ

ज्यादा बिल से बचने के लिए, घर में बनाते है बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -