Video : भालू को खाना दे रहा था शख्स, फेंक दिया iPhone और फिर..

ज़ू, सफारी पार्क या वाइल्ड लाइफ पार्क में आप जानवरों को देखने जाते हाँ तो आपको ये हिदायत दी जाती है कि आप उन्हें कुछ भी नहीं खिला सकता है. लेकिन कई लोग होते हैं जो  फिर भी उन जानवरों को खिला देते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है जिसमें कुछ ऐसा हो गया कि उसका वीडियो भी वायरल हो गया. यहां भी एक शख्स भालुओं को खाना खिला रहा था लेकिन उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी.

बात दें, चीन के पूर्वी जियांग्सु प्रांत में एक व्यक्ति को भालुओं को खाना खिलाना भारी पड़ गया और उसने गलती से अपना महंगा iPhone भालुओं के बाड़े में फेंक दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर उस शख्स की काफी उड़ रही है. जानकारी के अनुसार Yancheng Wildlife Park में एक व्यक्ति भालुओं के बाड़े के बाहर खड़े होकर उन्हें सेब और गाजर खिला रहा था, लेकिन उसने गाजर और सेब की जगह गलती से अपना आईफोन ही भालुओं के बाड़े में फेंक दिया.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू पहले आईफोन को देखता है और फिर अपने मुंह में दबाकर बाड़े के दूसरी तरफ चला जाता है. चिड़ियाघर के स्टाफ ने व्यक्ति की मदद की और उसका आईफोन वापस दिलाया. लेकिन वो टूट चुका था.चिड़ियाघर ने आने वाले दर्शकों के लिए सूचना जारी की है, कि वह चिड़ियाघर में मौजूद जानवरों को किसी भी प्रकार की खाने की चीज ना दें लेकिन लोग फिर भी नहीं मानते. 

यहां देखें Video...

400 साल पुराना पेड़ हुआ चोरी, लाखों में है कीमत

अंतरिक्ष में ये काम नहीं कर सकते हैं इंसान, जानकर हैरान हो जाएंगे

एक-दो नहीं बल्कि 27 कैंची से काटता है ये नाई बाल, अनोखा वीडियो हो रहा वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -