कंप्यूटर का कैमरा बंद करना भूला शख्स, बाद में पत्नी और दोस्त के वीडियो ने उड़ा दिए होश

कंप्यूटर का कैमरा बंद करना भूला शख्स, बाद में पत्नी और दोस्त के वीडियो ने उड़ा दिए होश

उत्तरी-पूर्वी चीन के मुडानजिआंग शहर से एक बेहद हैरानगी भरा वाला मामला सामने आया है, जहां  एक शख्स ऑफिस जाते समय घर पर अपने डेस्कटॉप का कैमरा बंद करना भूल गया और बाद में जब उसने अपने डेस्कटॉप का इस्तेमाल किया तो कैमरे में कैद फुटेज देखकर वह हक्का-वक्का रह गया. क्योंकि उसकी पत्नी और उसका दोस्त आपत्तिजनक हालत में कैमरे में कैद थे. 

बताया जा रहा है कि यह घटना उत्तरी-पूर्वी चीन के मुडानजिआंग में रहने वाले यांग के साथ घटी है. जहां यांग के मुताबिक, वो वीडियो 2016 में रिकॉर्ड हुआ था, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद से ही यांग ने अपनी पत्नी से तलाक लेने का मन बना लिया था और कार्रवाई भी इसके लिए शुरू कर दी थी. जबकि 2018 में व्यभिचारपूर्ण व्यवहार का आरोप लगाते हुए दोनों का औपचारिक रूप से तलाक हो चुका था. 

यांग ने हाल ही में इस घटना के बारे में मीडिया से रुबरू होते हुए कहा कि उस दिन उन्हें लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे बंद भी नहीं किया था, लेकिन कैमरा चालू था और फिर कैमरे ने बाद में उनके होश उड़ा दिए थे. क्योंकि उसकी पत्नी वीडियो क्लिप में उसके दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी. साथ ही यांग ने आरोप लगते हुए कहा है कि उनकी पत्नी का उनके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था. 

राम नवमी की तैयारी में बिजी है यह मुस्लिम शख्स, करता है पूरे मंदिर की साफ-सफाई

Video : दुनिया में सबसे बड़ा है इस शख्स का मुंह, समा जाती है बोतल

यहां सब्जी मंडी की तरह लगती है दूल्हा मंडी, आओ और ले जाओ

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित