नवमी के दिन कन्या पूजन को जा रही लड़की संग लिफ्ट में हुई छेड़छाड़, परिजनों ने कर दी पिटाई
नवमी के दिन कन्या पूजन को जा रही लड़की संग लिफ्ट में हुई छेड़छाड़, परिजनों ने कर दी पिटाई
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा मेरठ जिले से सामने आया है. इस मामले में मेरठ के साकेत में नवमी पर कन्या पूजन के लिए लाई गई एक बच्ची से एक युवक ने लिफ्ट में छेड़छाड़ की गई है और अब बच्ची ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. वहीं इस मामले में परिजनों को जैसे ही जानकारी मिली उन्होंने इस घटना को अंजाम अंजाम देने वाले युवक को पीटकर सिविल लाइन थाना पुलिस को सौंप दिया है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''एल ब्लॉक शास्त्रीनगर निवासी युवक करीब 11 साल से सिविल लाइन क्षेत्र के साकेत निवासी एक सराफ के यहां काम करता है. बीते सोमवार को नवमी पर सराफ के यहां कन्या पूजन रखा गया और युवक साकेत से कुछ बच्चियों को को लेकर साकेत के एक अपार्टमेंट में पहुंचा था. वह लिफ्ट से उन सभी को ले जाने लगा. तभी एक बच्ची के साथ उसने छेड़छाड़ कर दी.

इस हरकत से बच्ची बुरी तरह डर गई. बच्ची ने अपनी दादी को बता दिया. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई की. अपार्टमेंट में रहने वालों की भी भीड़ जमा हो गई. तब तक पुलिस को भी बुला लिया गया.'' इस मामले में आगे इंस्पेक्टर सिविल लाइन अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि ''परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जा चुका है.''

'राम-राम' नही बोलने वाले युवक को पीटा, मामले में दो व्यकित गिरफ्तार

बिहार: गोपालगंज में सरेआम युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, इलाके में दहशत

स्मार्टफोन के कारण एक नाबालिग ने की अपनी मां की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -