सलमान खान का पोस्टर खरीदने के लिए ऐसे पैसे बचती थी यह मशहूर गायिका ममता शर्मा
सलमान खान का पोस्टर खरीदने के लिए ऐसे पैसे बचती थी यह मशहूर गायिका ममता शर्मा
Share:

बॉलीवुड पर चुलबुल पांडे की कहानी जब भी आती है। हर बार इसमें एक आइटम सॉन्ग का तड़का जरूर मिलता है। मुन्नी बदनाम हुई से चला ये सफर दबंग 3 में मुन्ना बदनाम तक पहुंचा। इन तीनों ही गानों को गायिका ममता शर्मा ने आवाज दी है। 'टिंकू जिया', 'अनारकली डिस्को चली', 'कट्टो गिलहरी', 'पिंकी' और 'प्रीतम प्यारे' जैसे गानों की गायिका ममता शर्मा ने ही गया था जब उनसे पूछा सलमान की फिल्म के बारे में तो उनका जबाव था यह,  मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मुझे 'दबंग' फिल्म में गाना गाने का मौका मिलेगा। यही मेरा पहला मौका भी था किसी हिंदी फिल्म में गाने का। दरअसल मैंने बचपन में स्कूल से बचने के लिए गायन की शुरुआत की थी। इस वजह से मुझे घर से रियायत मिल जाती थी। अगर रात में शो की वजह से देर हो जाती थी मम्मी सुबह स्कूल ना भेजने के लिए मान जाती थी लेकिन धीरे-धीरे वह मेरा जुनून बन गया और गायन मेरी जिंदगी का एक अटूट हिस्सा बनता चला गया। मैं सलमान खान की फैन 'हम आपके हैं कौन' के समय से हूं लेकिन बचपन में कभी इसका अंदाजा नहीं था कि एक बार उन्हीं की फिल्म में गाने का मौका मिलेगा। बचपन में अपनी पॉकेट मनी से पैसे बचाकर सलमान सर के पोस्टर्स खरीदा करती थी।

मुंबई में आने को लेकर जब पहली याद के बारे में पूछा तो बताया की मुंबई आने की मेरी एक खास याद है जिसे मैं आज तक नहीं भूल सकी हूं। उस दिन मुझे एहसास हुआ था कि मुंबई में रहना बहुत ही मुश्किल है वह भी तब जब आप किसी को भी नहीं जानती हों। उस समय मैं वहां एक हॉस्टल में रह रही थी उस हॉस्टल का एक नियम था कि वहां दरवाजे 10 बजे बंद हो जाया करते थे। तो एक बार हम शो करके बहुत मजे से करीब 12 बजे वापसे आए लेकिन हमारे लिए गेट नहीं खुला। हमें वॉचमैन ने कहा, 'बहनजी अब यह नहीं खुलेगा, अब तो यह सुबह ही खुलेगा '। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से हम अपनी एक दोस्त के घर पहुंचे और जहां एक कमरे में नौ लोगों को रुकना पड़ा था। वह मेरे लिए काफी अलग अनुभव था।

ममता शर्मा से जब पूछा गया की आपको आइटम नंबर क्वीन का दर्जा दिया गया है लेकिन आप निजी जिंदगी में कैसे गाने पसंद करती हैं तो उनका जबाव था की निजी जिंदगी में तो मैं बहुत ही अलग हूं। मैं जिस तरह के गाने गाती हूं उस तरह के गाने सुनती नहीं हूं। मुझे सैड सॉन्ग काफी पसंद हैं। अगर कोई मेरे गानों की प्लेलिस्ट देखेगा तो मुझे दुखियारी लड़की कहेगा। असल में मुझे सैड सॉन्ग, गजल और सूफी गाने काफी प्रभावित करते हैं। रही डांस नंबर्स की बात तो मुझे लगता है कि वह मेरे अंदर जन्म से ही है और यह ग्वालियर का असर है। जब भी ऐसे गानों को गाने की बारी आती है तो मैं हमेशा सोचती हूं कि मैं ग्वालियर में ही परफॉर्म कर रही हूं।

धार्मिक भावनाओं को आहत करने के बाद रवीना टंडन ने मांगी माफ़ी

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सलमान की बहन अर्पिता, कभी भी हो सकती है डिलीवरी

Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -