दिल्ली में गरजीं ममता, कहा- इमरजेंसी से भी गंभीर हालात, अब पूरे देश में 'खेला होबे'

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. पेगासस मसले (Pegasus) पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा फोन हैक किया गया, अभिषेक और प्रशांत किशोर का भी फोन हैक किया गया है. अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है. ममता बनर्जी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अब पूरे देश में खेला होबे . 

सीएम ममता ने कहा कि हमने जिन लोगों को त्रिपुरा भेजा, उन्हें भी अरेस्ट कर लिया गया. बंगाल की सीएम ममता ने कहा कि पेगासस एक जानलेवा वायरस है, जिसके माध्यम से हमारी सुरक्षा को खतरे में डाला जा रहा है. संसद में भी काम नहीं हो रहा है, विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है. ममता बनर्जी ने कहा कि इस समय इमरजेंसी से भी गंभीर हालात हैं.  विपक्षी एकता पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ये पूरा सिस्टम सियासी पार्टियों पर निर्भर करता है, यदि कोई लीड करता है तो मुझे कोई समस्या नहीं है. मैं किसी पर अपना ओपिनियन नहीं थोपना चाहती हूं. ममता ने कहा कि अभी कई प्रदेशों में विधानसभा चुनाव होने वाला है, हम संसद सत्र के बाद सभी सियासी दलों के साथ मिलकर बात करेंगे.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मिलूंगी. लालू यादव से भी उनकी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं. ममता ने कहा कि सोनिया गांधी भी विपक्षी एकता चाहती हैं, उनसे मुलाकात में हम इसपर बात करेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि यदि विपक्षी मोर्चे पर सभी सीरियस होकर काम करते हैं, तो 6 महीने में परिणाम दिख सकते हैं. 

दिल्ली में कब से खोले जाएं स्कूल ? शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने जनता से मांगे सुझाव

ब्लिंकन का बड़ा बयान कहा- "हमें एक जीवंत नागरिक समाज की जरूरत..."

'सदन की मर्यादा तोड़ रही कांग्रेस और TMC..', संसद में हंगामे को लेकर बोले अनुराग ठाकुर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -