ममता ने तीन मंत्रियों को हटाया
ममता ने तीन मंत्रियों को हटाया
Share:

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल से तीन मंत्रियों को हटा दिया . हटाए गए यह तीनों मंत्री अब तृणमूल कांग्रेस के संगठन से जुड़े कार्यों पर ध्यान देंगे.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री चारूमणि महतो, जनजातीय विकास मंत्री जेम्स कुजुर और बिना विभाग के मंत्री अबनी जोआरदर को मंत्रिमंडल से निकालने की पुष्टि करते हुए कहा कि इन तीनों मंत्रियों को अब पार्टी संगठन से जुड़े कार्यों पर ध्यान देने को कहा गया है. खास बात यह है कि इन तीनों मंत्रियों को ममता ने क्यों हटाया इसका कोई कारण नहीं बताया है .तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है.

उल्लेखनीय है कि मंत्रियों को हटाने के बारे में जब सीएम ममता से सवाल किया तो उन्होंने मंत्रियों को हटाए जाने का कोई कारण नहीं बताया. यहाँ तक कि मंत्रिमंडल में नए मंत्रियों को शामिल करने संबंधी सवाल से भी सीएम ने कन्नी काटते हुए कहा कि मंत्री बनाने हैं या नहीं ये उनका काम है. अब यह सीएम के विवेक पर निर्भर है .स्मरण रहे कि हटाए गए मंत्री चारूमणि महतो जेम्स कुजुर और अवनी जोआरदार बिना विभाग के मंत्री थे.

यह भी देखें

ममता को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं - भाजपा

पीएम बनने का ख्वाब देखना बंद करें ममता - कैलाश विजयवर्गीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -