पश्चिम बंगाल: बीडीओ अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत, सीएम ममता ने दी श्रद्धांजलि
पश्चिम बंगाल: बीडीओ अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत, सीएम ममता ने दी श्रद्धांजलि
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवाने वाले मुर्शिदाबाद के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) को सोमवार को श्रद्धांजलि देते हुए बोला हैं कि उनकी गवर्नमेंट अफसर की फैमिली को हरसंभव सहायता मुहैया कराएगी. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह बताया है  कि नोवडा के बीडीओ कृष्ण चंद्र दास (51) का गत बीस दिन से उपचार चल रहा था.  

हालांकि रविवार रात्री यहां एक निजी हॉस्पिटल में उनकी मृत्यु हो गई. सीएम ममता बनर्जी ने उनकी मृत्यु को अपूरणीय क्षति करार देते हुए बोला, ''मुर्शिदाबाद के नोवडा के बीडीओ कृष्ण चन्द्र दास के आकस्मिक देहांत के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. डब्ल्यूबीसीएस के एक समर्पित (कार्यकारी) अफसर दास कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में अग्रिम मोर्चे पर थे और उन्होंने संक्रमण के दौरान अपने कर्तव्यों का बड़ी ही संदेनशीलता और प्रतिबद्धता के साथ निर्वहन किया हैं. '' 

सीएम ममता बनर्जी ने अफसर के परिवार के प्रति संवेदना भी जहीर की है. इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया, ''मैं उनके नेतृत्व और बंगाल के लोगों के लिये सर्वोच्च बलिदान को नमन करती हूं...हम उनकी फैमिली के साथ खड़े हुए हैं. उन्हें हरसंभव सहायता मुहैया कराई जाएगी. '' बता दें की पश्चिम बंगाल में दिन पर दिन कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं . वहीं, रविवार को पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण से 3,308 लोगों के ठीक होने के बाद इस वायरस से ठीक होने की दर 82 फीसदी के लगभग पहुंच गई है. जबकि इस वायरस के 3,019 नये केस सामने आए है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने यह सूचना दी है. डिपार्टमेंट ने बताया है कि प्रदेश में अब तक इस संक्रमण से कुल 1,30,952 लोग ठीक हो गए हैं.

कांग्रेस के 'राजीव गाँधी फाउंडेशन' में मेहुल चौकसी और ज़ाकिर नाइक ने दिए पैसे, संबित पात्रा का आरोप

ओडिशा: बीजद विधायक व्योमकेश रे कोरोना संक्रमण के हुए शिकार

बॉर्डर पर चीन के साथ हुई झड़प पर भड़की कांग्रेस, पुछा -कब दिखेगी मोदी जी की 'लाल आँख'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -