B'day Spl : एक शर्त पर टॉपलेस हो गई थी ये अभिनेत्री, मिली जान से मारने की धमकी
B'day Spl : एक शर्त पर टॉपलेस हो गई थी ये अभिनेत्री, मिली जान से मारने की धमकी
Share:

बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी का आज जन्मदिन है. 20 अप्रैल 1972 को ममता का जन्म मुंबई में हुआ था. ममता ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन उनकी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा की जाती थी. लेकिन ममता ने एक बार तो कुछ ऐसा काम कर दिया था जिसके बाद आक्रोशित लोग उनके प्रदर्शन के लिए सड़को पर उतर आए थे और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी.

दरअसल ये बात तब की है जब ममता फिल्मों में नई आई थी और इस वजह से उन्हें कोई जानता तक नहीं था. ममता ने उस दौरान स्टारडस्ट नाम की एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था. इस मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए उस दौर की सभी बड़ी अभिनेत्रियों ने मना कर दिया था इसी बीच किसी ने ममता कुलकर्णी का नाम सुझाया था. ममता इस फोटोशूट के लिए तुरंत तैयार हो गई थी. लेकिन बाद में जब ममता को इस बात का पता चला की उन्हें इस मैगज़ीन के लिए टॉपलेस होना है तो ममता के होश उड़ गए थे.

ममता ने टॉपलेस होने की बात सुनकर कहा था कि, इस फोटोशूट में बहुत रिस्क है इसलिए उन्हें इसके बारे में सोचना पड़ेगा. उन्होंने कहा था कि, 'अगर ये चल गया तब तो बात ही अलग है, लेकिन अगर नहीं तो मेरे घरवाले और ये फिल्म इंडस्ट्री मुझे निकालकर बाहर फेंक देगी.'

बाद में ममता इस फोटोशूट के लिए मान गई थी लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी और वो ये थी कि अगर उन्हें ये फोटोशूट पसंद आया तो ही वो छपेगा वरना नहीं. मैगज़ीन मेकर्स ने ममता की शर्त मान ली. ममता ने इस फोटोशूट के लिए बिना किसी शर्म के टॉपलेस होकर हॉट पोज़ दिए. कुछ ही दिनों में उनका टॉपलेस फोटोशूट मार्केट में आ गया. ममता के इस फोटोशूट के कारण मैगज़ीन को ब्लैक में भी बेचा जाने लगा.

इस फोटोशूट के बाद ममता को फेम तो हासिल हो गया लेकिन लोग उनके फोटोशूट के प्रदर्शन में सड़को पर उतर आए और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे. हालांकि इस फोटोशूट के बाद ममता लाइमलाइट में आ गई और उन्हें कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने का भी मौका मिला.

फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल

दूसरी अभिनेत्रियों से लड़ती थी ममता कुलकर्णी, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम

जीवन के संघर्ष को ब्लॉग के ज़रिये बयां करेंगी सुनैना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -