गरीब कोरोना मरीजों को घर-घर खाना पहुंचाएगी ममता सरकार, जारी किए निर्देश
गरीब कोरोना मरीजों को घर-घर खाना पहुंचाएगी ममता सरकार, जारी किए निर्देश
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लगातार कोरोना मरीजों की तादाद में वृद्धि हो रही है. शहर से लेकर गांवों में कोरोना के मरीजों की तादाद बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में बहुत ही गरीब लोग, जो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उनके पास न तो रोजगार है और न ही भोजन का प्रबंध है. ऐसे लोगों के लिए पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार एक पहल शुरू की है. 

बंगाल के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी ने राज्य के सभी डीएम को निर्देश दिया है कि गरीब कोरोना मरीजों को घर-घर खाना पहुंचाया जाए. इस संबंध में संबंद्ध जिलाधिकारी को पूरी जानकारी एकत्रित करने का निर्देश भी जारी कर दिया गया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,078 नए केस दर्ज किए गए हैं.

सोमवार को बंगाल में 31,030 कोरोना टेस्ट किए गए, जिसमें 6 हजार से अधिक नए पॉजिटिव केस निकले. अब राज्य में सक्रीय मामलों की कुल संख्या बढ़कर 20189 हो गई है. इसी के साथ डिस्चार्ज दर 97.58 फीसद रिपोर्ट की गई है, जबकि मृत्यु दर 1.20 फीसद रही है. वहीं, पॉजिटिविटी दर 19.59 फीसद दर्ज की गई है. रिपोर्ट के अनुसार, अब तक राज्य में 14,99,077 कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं. बता दें कि बाबुल सुप्रियो आसनसोल से भाजपा के लोकसभा सांसद थे, किन्तु विधानसभा चुनाव के बाद वे भाजपा से नाता तोड़ कर सत्ताधारी TMC में वापस चले गए हैं.

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -