ममता ने इस बॉलीवुड एक्टर को बाबुल सुप्रियो की सीट से उतारा
ममता ने इस बॉलीवुड एक्टर को बाबुल सुप्रियो की सीट से उतारा
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर दिग्गज अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल से लोकसभा उपचुनाव में TMC के प्रत्याशी होंगे. इसकी घोषणा स्वयं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने की है. वहीं, बालीगंज विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए TMC ने बाबुल सुप्रियो को अपना चेहरा बनाया है.  

आपको बता दें कि बंगाल में एक लोकसभा तथा 4 विधानसभा सीटों पर 12 अप्रैल को उपचुनाव होना है. इसमें बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट भी सम्मिलित है, जो बाबुल सुप्रियो के कारण खाली हुई है. बीते वर्ष बाबुल सुप्रियो ने अपनी लोकसभा सीट आसनसोल से इस्तीफा दे दिया था. तत्पश्चात, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी छोड़ TMC का दामन थाम लिया. अब बताया जा रहा है कि बाबुल सुप्रियो को ममता बनर्जी विधानसभा में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती हैं. 

वही गोवा विधानसभा चुनाव एवं त्रिपुरा में बाबुल सुप्रियो को पार्टी ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी थी. दोनों स्थानों पर बाबुल नए तेवर में दिखाई दिए थे. उन्होंने इस के चलते भारतीय जनता पार्टी पर खूब हमला बोला था. स्वयं ममता बनर्जी भी भारतीय जनता पार्टी पर निरंतर  सवाल खड़े करती रही हैं. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा 2019 में कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़े, किन्तु वहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा. तत्पश्चात, बीते बिहार विधानसभा चुनाव में बेटे को कांग्रेस से टिकट दिलवाया पर उन्हें भी हार झेलनी पड़ी. कांग्रेस में रहते हुए निरंतर मिली हार के पश्चात् शत्रुघ्न सिन्हा ने TMC का दामन थाम लिया. अब देखना है कि आसनसोल में शत्रुघ्न सिन्हा क्या कमाल करते हैं.

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप

कांग्रेस और TMC में खिंच गई तलवारें, अधीर रंजन ने ममता दीदी को कह डाला 'पागल'

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -