अपने हितों की पूर्ति करने वालो के लिए नहीं है तृणमूल में जगह : ममता
अपने हितों की पूर्ति करने वालो के लिए नहीं है तृणमूल में जगह : ममता
Share:

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के एक वर्ग पर हिंसा, निर्माण गिरोहों और अवैध खनन के मामलों में संलिप्तता के अरोपों के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि इस तरह के लोगों को उनकी पार्टी छोड़ देनी चाहिए। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को एक रैली में कहा, "आपको पार्टी से अधिक प्यार होना चाहिए। आपको अधिक संयमित होना चाहिए।" ममता ने कहा कि तृणमूल में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है, जिनका एकमात्र उद्देश्य अपने हितों को पूरा करना है। उन्होंने कहा, "हम तृणमूल में अपने हितों को साधने के लिए नहीं हैं, बल्कि लोगों के लिए काम करने के उद्देश्य से हैं।"

उन्होंने कहा, "वे लोग जो केवल अपने हितों को पूरा करने में रुचि लेते हैं, वे कृपया वही करें। तृणमूल में न आएं। वे लोग जो लोगों के लिए खड़े होना चाहते हैं उनसे मेरा आग्रह है कि पार्टी से जुड़ें।" पार्टी के जनसाधारण को कड़ा संदेश देते हुए ममता ने कहा कि वह किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता के मामले को बर्दाश्त नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, "अगर किसी को लगता है कि वह बैर कर सकता है और अपना दबदबा बनाए रख सकता है तो मैं ऐसे लोगों को बता दूं कि मैं अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं करूंगी। वे लोग जो उचित तरीके से पार्टी के लिए काम करते हैं वे पार्टी में बने रह सकते हैं।"

ममता ने कहा, "वे लोग जो (भवन निर्माण) गिरोहों का हिस्सा बनना चाहते हैं, आप पार्टी से बाहर जाइए मुझे कोई समस्या नहीं है। गिरोह के साथ व्यस्त रहिए, लेकिन तृणमूल में मत रहिए। वे लोग जो अवैध खनन की गतिविधियों में लिप्त रहना चाहते हैं, वही करें लेकिन तृणमूल से दूर रहें। हम गरीब लोगों की पार्टी हैं। हम लोगों की ही पार्टी बने रहना चाहते हैं।" बीते कुछ समय में तृणमूल के कार्यकर्ताओं पर निर्माण सामग्री आपूर्ति गिरोहों के नियंत्रण और अवैध खनन में शामिल होने का आरोप लगा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -