ममता बनर्जी के मंत्री सुजीत बोस निकले कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन होने की सलाह
ममता बनर्जी के मंत्री सुजीत बोस निकले कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन होने की सलाह
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोरोना संक्रमित मिलने से सनसनी फैल गई है। ममता बनर्जी की कैबिनेट का कोई मंत्री पहली दफा कोरोना संक्रमित पाया गया है। मंत्री के संक्रमित होने की जानकारी सरकार के उच्च पदस्थ सूत्रों ने दी है। राज्य के अग्नि शमन सेवा विभाग के मंत्री सुजीत बोस का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव मिला है। इसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। मंत्री के आवास का एक नौकर संक्रमित पाए जाने के बाद मंत्री और उनके परिवार का टेस्ट कराया गया।

गुरुवार को आई परिवार की रिपोर्ट में मंत्री संक्रमित पाए गए। इसके अलावा उनके परिवार का एक सदस्य भी संक्रमित पाया गया है। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को नए मरीजों की तादाद रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई। कल राज्य में 344 नए मामले दर्ज किए गए हैं। कुल मरीज 4536 हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग पश्चिम बंगाल के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में राज्य में 344 नए कोरोना पॉजिटिव मामले और 6 मौतें रिपोर्ट हुई हैं। कुल संक्रमित मामलों की तादाद 4,536 और मरने वालों की संख्या 229 हो गई है।

बीते 24 घंटे में 90 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके बाद ठीक होने वाले लोगों की तादाद बढ़कर 1668 हो गई है। स्वस्थ होने वालों की दर 36.77 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटे में कोलकाता में 3, हुगली में दो व उत्तर 24 परगना जिले में एक शख्स की मौत हुई है। आपको बता दें कि हर दिन राज्य में बड़ी संख्या में नए केस सामने आ रहे हैं। रविवार को 208 नए मामले, सोमवार को 149, मंगलवार को 193 एवं बुधवार को 183 नए मामले दर्ज किए गए थे।

सोने की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया प्राइस ?

HDFC Bank : इस कंपनी की कार खरीदने पर बैंक से मिलेगा जबरदस्त फायदा

ये स्कीम गिरते बाजार में भी आपके पैसे कर देगी डबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -