ममता बनर्जी के मंत्री ने दिया हैरतअंगेज बयान, कहा- ‘शुभेंदु अधिकारी ज्यादा दिनों तक नहीं रहेंगे BJP में...'
ममता बनर्जी के मंत्री ने दिया हैरतअंगेज बयान, कहा- ‘शुभेंदु अधिकारी ज्यादा दिनों तक नहीं रहेंगे BJP में...'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवहन मंत्री एवं कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम (Firhad Hakim) ने नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी MLA एवं बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है. फिरहाद हकीम ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी अधिक दिनों तक भारतीय जनता पार्टी में नहीं रहेंगे. वे ही एकमात्र मैदान में हैं. भारतीय जनता पार्टी के बाकी सारे नेता अपने घरों में घुस गए हैं. 

हालांकि प्रदेश की 108 नगर पालिकाओं में 27 फरवरी को वोटिंग के लिए फिरहाद हकीम पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए बरुईपुर आए थे. फिरहाद ने जनसभा से माकपा-कांग्रेस के साथ-साथ प्रदेश के विपक्षी नेता की खिंचाई की. उन्होंने कहा, ”आजकल मीर जाफर और दलबदलू नेता विपक्ष के नेता हैं.” गौरतलब है कि बीते वर्ष हुए बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हो गए थे, किन्तु विधानसभा चुनाव में तृणमूल की जबरदस्त जीत के पश्चात् एक-एक करके बहुत से नेता पार्टी में वापस लौट आए हैं. इनमें मुकुल रॉय, राजीव बनर्जी, सब्यसाची दत्ता सहित अन्य सम्मिलित हैं. इतना ही नहीं, भारतीय जनता पार्टी सांसद बाबुल सुप्रियो भी तृणमूल कांग्रेस में सम्मिलित हो गए हैं.

वही फिरहाद हकीम ने साथ में यह भी स्पष्ट कर दिया कि शुभेंदु अधिकारी को किसी भी कीमत में तृणमूल में वापस नहीं लिया जाएगा. तृणमूल सूत्रों से पता चला है कि भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने के पश्चात् सुवेंदु ने जिस प्रकार से तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी की है, उससे ममता बनर्जी बहुत नाराज हैं. शुभेंदु अधिकारी तमाम मसलों को लेकर ममता सरकार के खिलाफ निरंतर मुखर हैं. गौरतलब है कि शुभेंदु अधिकारी ने भी बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी का झंडा था.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -