बांग्लादेशी लेखिका ने दी ममता बनर्जी को चिदंबरम से सीखने की सलाह
बांग्लादेशी लेखिका ने दी ममता बनर्जी को चिदंबरम से सीखने की सलाह
Share:

कोलकाता। बांग्लादेश की विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आज ये कहते हुए देश के पूर्व वित मंत्री पी चिदंबरम से सलाह लेने की नसीहत दे डाली कि ममता को यह स्वीकार लेना चाहिए कि उनका टीवी कार्टक्रम पर रोक लगाने का फैसला गलत है। सोशल मीडिया पर ममता सरकार के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए तसलीमा ने लिखा है कि ममता को चिदंबरम से सीख लेते हुए यह मानना चाहिए की मेरे टीवी सीरियल सीरिज पर रोक लगाना गलत है।

उन्हें इस पर से रोक हटाकर टेलीविजन पर इसका प्रसारण होने देना चाहिये। बता दें कि तसलीमा द्वारा लिखित कहानियों का एक टीवी सीरियल सीरिज 2 फरवरी से प्रसारित होना था, जिस पर ममता सरकार ने रोक लगा दिया। इस सीरियल का नाम झुमुर था और यह आकाश आठ पर प्रसारित होना था। जिसका विषय महिला प्रधान ही था।

तसलीमा चिदंबरम का उदाहरण इसलिए दे रही थी क्यों कि उन्होने कहा था कि 1988 में राजीव गांधी सरकार द्वारा सलमान रश्दी की किताब ‘द सैटेनिक वर्सेज’ पर रोक लगाना गलत कदम था। इस पर तसलीमा का कहना है कि चिदंबरम ने तो मान लिया कि रुश्दी की किताब पर रोक लगाना गलत था, अब पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य यह कब मानेंगे की मेरी किताब द्विखंडितो पर रोक लगाने का फैसला गलत था?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -