बंगाल चुनाव की तैयारी में जुटी ममता बनर्जी, TMC नेताओं के साथ आज करेंगी बैठक
बंगाल चुनाव की तैयारी में जुटी ममता बनर्जी, TMC नेताओं के साथ आज करेंगी बैठक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने एक वर्ष के अंदर होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़ने के लिए वर्चुअल मीडियम्स का सहारा लिया है. कोरोना वायरस महामारी के कारण चुनाव को अभी तक स्थगित (Postpone) करने को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है.

राज्य की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी आज शाम को 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रचार अभियान के ब्लूप्रिंट को लेकर पार्टी विधायकों, सांसदों, जिला अध्यक्षों और अन्य नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करने वाली हैं. इस उच्च स्तरीय बैठक में बनर्जी कोरोना संकट और उसके बाद की परिस्थितियों पर विचार-विमर्श करेंगी. कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में जुटने वाली भीड़ को लेकर पूरी तरह से सोच और नियम बदल चुके हैं.

पार्टी सूत्रों ने कहा कि TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी आगामी चुनावों से पहले राज्य के सभी वोटर्स के साथ जुड़ने के लिए नई नीति बनाएंगी, क्योंकि कोरोना संकट को देखते हुए बैठक, रैली निकालने जैसे कार्यों को पूरी तरह से बैन किया जा सकता है. सूत्रों ने आगे बताया कि पार्टी जनता तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया टूल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रही है. इसके लिए जमीनी स्तर के कार्यकतार्ओं को भी जिलों में वोटर्स से जुड़ने के लिए अलग-अलग तकनीकों का इस्तेमाल करने और वर्चुअल कैंपेन (Virtual Campaigns) चलाने को लेकर प्रशिक्षण दिया जाएगा.

नस्लवाद के आरोप लगने के बाद टेमकुला मेयर ने दिया इस्तीफा, मांगी माफ़ी

जॉर्ज फ्लॉयड केस: प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरे मशीन गन केली और ट्रैविस बार्कर

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कोरोना के खिलाफ साथ मिलकर लड़नी होगी जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -