सांसदों की गिरफ्तारी को लेकर जंग ए एलान, ममता जाएगी दिल्ली
सांसदों की गिरफ्तारी को लेकर जंग ए एलान, ममता जाएगी दिल्ली
Share:

कोलकाता: चिटफंड घोटाले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के सांसदों की लगातार गिरफ्तारी के बाद अब ममता का गुस्सा एक बार फिर मोदी सरकार पर फुट पड़ा है. जिसमे रोज वैली चिटफंड घोटाले के मामले में सीबीआई द्वारा उनके सांसदों की लगातार गिरफ्तारी के बाद अब ममता बनर्जी मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन करने वाली है. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार के इशारे में सीबीआई ने उनके दो सांसदों को गिरफ्तार किया है. वही यह सब नोटबंदी में उनके विरोध के चलते हुए किया जा रहा है. 

ममता ने कहा है कि केंद्र सरकार चाहे जो भी कर ले उनका प्रदर्शन बंद नही होगा. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ उनकी पार्टी 9 जनवरी को कोलकाता में आरबीआई आफिस के सामने प्रदर्शन करेगी. इसके बाद वह दिल्ली जाएंगी और वहां 10-11 जनवरी को केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगी. 

आपको बता दे कि रोज वैली चिटफंड घोटाले के मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद तापस पॉल को गिरफ्तार करने के बाद अब सुदीप बंदोपाध्याय को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. जिसको ममता बनर्जी केंद्र सरकार की चाल बता रही है. तथा इसका विरोध करते हुए अब प्रदर्शन किया जायेगा.

ममता ने नीतीश को कहा धोखेबाज

बंगाल में है कश्म कस भरी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -