'जय श्री राम' के नारे सुनकर स्टेज छोड़कर चली गईं ममता बनर्जी, पीएम मोदी का था कार्यक्रम
'जय श्री राम' के नारे सुनकर स्टेज छोड़कर चली गईं ममता बनर्जी, पीएम मोदी का था कार्यक्रम
Share:

कोलकाता: हावड़ा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाए जाने के कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी नाराज हो गईं। वह ऐसी भड़कीं कि स्टेज ही छोड़कर चली गईं और उनकी कुर्सी वहां खाली ही रह गई। इसके बाद ममता बनर्जी नीचे जाकर प्लेटफॉर्म के पास पड़ी कुर्सियों पर बैठी रहीं।

बताया जा रहा है कि मंच पर भाजपा नेताओं और समर्थकों की तरफ से जय श्री राम के नारे लगाए जाने से ममता बनर्जी को गुस्सा आ गया था, जिसके बाद वह स्टेज छोड़कर चली गईं। हालांकि, कार्यक्रम शुरू होने के बाद सीएम ममता ने अपना संबोधन भी दिया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर दुख प्रकट किया। TMC सुप्रीमो ने कहा कि दुख की इस घड़ी में परिवार को शक्ति मिले। बता दें कि, माँ के निधन पर गांधीनगर पहुंचे पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

बता दें कि, यह देश की 7वीं और बंगाल की प्रथम वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन होगी। पीएम मोदी खुद इस कार्यक्रम के लिए बंगाल जाने वाले थे और उसके बाद कोलकाता में राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में शामिल होने वाले थे। मगर, मां के निधन के बाद वह अहमदाबाद पहुंचे। इसके बाद भी उन्होंने पहले से निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित नहीं किया, बल्कि गुजरात के राजभवन से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल होने का फैसला लिया। वंदे भारत की सौगत के साथ ही कोलकाता में आज मेट्रो ट्रेन के एक सेक्शन का भी आगाज़ हो चुका है।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी स्मृति ईरानी ? अमेठी से राहुल गांधी को दी थी पटखनी

रामनगरी अयोध्या जाएंगे अखिलेश यादव, व्यापारियों से लेंगे हालात का जायजा

'आने वाला कल हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का है': राज्यपाल मंगुभाई पटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -