ममता का वार, भाजपा कर रही है प्रतिशोध की राजनीति

ममता का वार, भाजपा कर रही है प्रतिशोध की राजनीति

 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है. भाजपा पर करारा वार करते हुए ममता ने कहा कि भाजपा प्रतिशोध की राजनीति कर रही है. बता दे कि इस बयान के साथ ही ममता स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेन्द्र यादव के समर्थन में उतर आई है. गौरतलब है कि यादव की बहनों के स्वामित्व वाले रेवाड़ी स्थित एक अस्पताल पर हाल ही में छापेमारी की गई है. जहां इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए ममता ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष की आवाज दबाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है. 

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. जहां उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव काफी नजदीक है. और इसे लेकर भाजपा विपक्ष की आवाज दबाते हुए नजर आ रही है. जहां भाजपा एजेंसियों का इस्तेमाल कर राजनीतिक प्रतिशोध ले रही है. 

योगेंद्र यादव के नाम का इस्तेमाल करते हुए बनर्जी ने कहा कि मैं योगेंद्र यादव जी के परिवार पर आयकर छापेमारी की निंदा करती हूं. बता दे कि कल रेवाड़ी में आयकर विभाग ने अस्पताल समूह के कई परिसरों पर छापेमारी की और करीब 22 लाख रूपए की नकदी भी बरामद की. यह अस्पताल योगेंद्र यादव की बहनों के स्वामित्व का है. 

शशि थरूर को इलाज की जरुरत, पीएम मोदी मदद करे-स्‍वामी

थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान को अंसारी का समर्थन

पटना से अमित शाह की गर्जना, राहुल बाबा हिसाब दो

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App