पीएम मोदी की बैठक में ममता ने माँगा GST बकाया, बताया बंगाल में क्या है कोरोना के हालात
पीएम मोदी की बैठक में ममता ने माँगा GST बकाया, बताया बंगाल में क्या है कोरोना के हालात
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट पर पीएम मोदी के नेतृत्व में हुई बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने GST बकाये का मुद्दा उठाया है. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से मांग की है कि केंद्र सरकार को राज्यों का GST बकाये का पैसा जारी करना चाहिए. कोरोना संकट पर ममता बनर्जी ने कहा कि बीमारी जब फैलती है, तो किसी को पता नहीं चलता है इसे हाथ दबाकर फ़ौरन सही नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि बंगाल एक संवेदनशील राज्य है, यहां की बॉर्डर बांग्लादेश-भूटान से लगती है. 

ममता बनर्जी ने कहा कि इन देशों से भी मरीज बंगाल में इलाज के लिए आते हैं, यदि बांग्लादेश में कोरोना बढ़ता है तो इसका प्रभाव बंगाल पर भी पड़ता है.  बैठक में ममता बनर्जी ने बताया कि बिहार, झारखंड, ओडिशा से भी राज्य में लोग उपचार करवाने आते हैं. इसके बाद भी बंगाल में कोरोना का मृत्यु दर काफी कम है. ममता ने जानकारी देते हुए बताया है कि इसके अलावा पहले लोग डेंगू और किडनी रोग सरीखे अन्य बीमारियों से मरते थे, लेकिन उन बीमारियों के मौतों के आंकड़े के मुकाबले संख्या अभी न के बराबर है.

आपको बता दें कि ममता बनर्जी की तरफ से इससे पहले भी केंद्र सरकार पर जीएसटी का बकाया ना देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि केंद्र के ऐसा ना करने से राज्य के आर्थिक ढांचे पर असर पड़ता है. हालांकि, बीच में केंद्र की ओर से कुछ राशि जारी की गई थी.

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल ने मांगे 1000 अतिरिक्त बेड

सामना में शिवसेना ने लिखा- 'पाकिस्तान में है 'लव जिहाद' की जड़, कमर तोड़नी है तो करो हमला'

एलोन मस्क ने बिल गेट्स को पीछे छोड़ते हुए दूसरी बार हासिल की अमीरी की रैंकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -