बंगाल की चारों सीटों पर लहराया TMC का परचम, सीएम ममता बनर्जी ने दी जीत की बधाई
बंगाल की चारों सीटों पर लहराया TMC का परचम, सीएम ममता बनर्जी ने दी जीत की बधाई
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चार विधानसभा सीटों पर हुए उप चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शानदार प्रदर्शन किया है और अब तक दो सीटों पर जीत हासिल कर ली है, जबकि दो अन्य सीटों पर बड़े अंतर से आगे चल रही है. इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सभी सीटों पर परिणाम घोषित होने से पहले ही TMC प्रत्याशियों को जीत की बधाई दे दी है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है.

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ट्वीट कर अपने उम्मीदवारों की जीत पर बधाई दी. उन्होंने लिखा कि, 'चारों विजयी उम्मीदवारों को मेरी तरफ से हार्दिक बधाई! यह जीत लोगों की जीत है, क्योंकि इससे पता चलता है कि कैसे बंगाल हमेशा प्रचार और नफरत की सियासत पर विकास और एकता को चुनेगा. लोगों के आशीर्वाद से, हम वादा करते हैं कि हम बंगाल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना जारी रखेंगे.'

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चार सीटों पर हुए उपचुनाव में से दो सीटों पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने जीत हासिल कर ली है, जबकि दो अन्य सीटों पर बड़ी बढ़त से आगे चल रही है. दिनहाटा विधानसभा सीट से TMC प्रत्याशी उदयन गुहा ने डेढ़ लाख से अधिक वोट से जीत दर्ज की है, जबकि गोसाबा सीट पर भी TMC ने कब्जा कर लिया है.

बोरिस जॉनसन नेट-जीरो क्लाइमेट पॉलिसी के प्रति मोदी की प्रतिबद्धता की सराहना की

महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार की 1000 करोड़ की संपत्ति जब्त, अवैध कमाई का मामला

दिवाली पर गुरुग्राम में धारा 144 लागू, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'हिन्दुविरोधी खट्टर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -