बंगाल की बाढ़ को लेकर ममता चली मोदी की राह
बंगाल की बाढ़ को लेकर ममता चली मोदी की राह
Share:

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भले ही नीति आयोग की बैठक से किनारा कर लें मगर वे दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास बाढ़ राहत से जुड़े मसले पर चर्चा करने जरूर पहुंच गई हैं। अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ डिनर करेंगी और यहीं दोनों के बीच सियासी मंत्रणा भी होगी। इन दोनों अधिकारियों के बीच दोनों ही मुख्यमंत्रियों के मध्य सौहार्दपूर्ण भेंट की जाएगी जिसमें राजनैतिक गलियारों में डिनर को लेकर चर्चा की जाएगी।

इस दौरान ममता बनर्जी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद भी देंगी। दरअसल केंद्र सरकार से तकरार के समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ही उनका समर्थन किया था। दोनों मुख्यमंत्रियों के मध्य सौहार्दपूर्ण भेंट की गई है तो राजनैतिक गलियारों में इसकी चर्चा भी की गई है।

मामले में ममता बनर्जी द्वारा केंद्र के साथ अधिकारों की लड़ाई में दिल्ली सरकार द्वारा साथ दिया गया। अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी की मुलाकात ममता के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के घर पर होगी। मामले में यह बात सामने आई है कि दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच फिर से विवाद सामने आ रहा है। हालांकि अभी यह विवाद किस कदर आगे बढ़ा है यह जाहिर नहीं हो पाया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -