नफरत की राजनीति के लिए नहीं है बंगाल में जगह, इफ्तार पार्टी में बार बार होऊॅंगी शामिल
नफरत की राजनीति के लिए नहीं है बंगाल में जगह, इफ्तार पार्टी में बार बार होऊॅंगी शामिल
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से कहा है कि यदि इफ्तार पार्टी में भागीदारी करना मेरे धर्म के विरूद्ध है तो फिर मैं बार बार इस तरह का कार्य करूंगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर बंगाल के 5 दिवसीय दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि नफरत के लिए बंगाल में स्थान नहीं है मुझे गर्व है कि मैंने यहां पर जन्म लिया।

पुनर्जागरण का प्रारंभ यहीं से हुआ। उनका कहना था कि वे न तो नफरत की राजनीति करती हैं और नहीं तोड़फोड़ की राजनीति का समर्थन करती हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि वे किसी भी तरह के सांप्रदायिक भड़कावे में नहीं आऐं, बल्कि राज्य में सौहार्द बनाए रखें। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, आदिवासी, हिंदीभाषी और उर्दूभाषी यहां पर निवास करते हैं।

यदि कोई आपको सांप्रदायिक तौर पर उकसाऐं तो फिर इस पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि मैं तो इफ्तार पार्टी में भी जाती हूं और जब क्रिसमस पर मध्यरात्रि को सामूहिक प्रार्थना होती है तो उसमें भी शिरकत करती हूं। उनका कहना था कि हर धर्म में प्रेम का पाठ होता है और यह लोगों को जोड़ने की सीख ही देता है। उनका कहना था कि मुझे गुरूद्वारे जाने से रोकने वाले की बात मैं नहीं मानूंगी। मैं तो दुर्गा पूजन करती हूं और चर्च भी जाती हूं।

अविवाहित मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में शामिल हुआ योगी आदित्यनाथ का नाम

लालू ने दी माया-मुलायम को एक होने की सलाह, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -