मोदी के बाद ममता को भी बड़ा झटका, बायोपिक का ट्रेलर बैन
मोदी के बाद ममता को भी बड़ा झटका, बायोपिक का ट्रेलर बैन
Share:

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म को बैन किए जाने के बाद चुनाव आयोग ने अब ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म के ट्रेलर पर भी रोक लगा दी है. ममता की बायोपिक फिल्म 'बाघिनी' के बारे में चुनाव आयोग ने कहा कि इसने CBFC से सर्टिफिकेट नहीं लिया है और सेंसर बोर्ड ने तीन वेबसाइट्स से फिल्म का ट्रेलर हटाने का आदेश भी दिया है. साथ ही इसके अलावा चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के CEO से भी इस मामले में रिपोर्ट मांगी है.

बताया जा रहा है कि अब रिपोर्ट मिलने के बाद चुनाव आयोग बायोपिक को देखेगा. आयोग ने फिल्म का ट्रेलर दिखा रही तीनों वेबसाइट्स से आयोग के निर्देशों का उल्लंघन करने की बात भी कही है और ट्रेलर हटाने के आदेश दे दिए हैं. आयोग ने के मुताबिक़, फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन से पास नहीं किया गया है और बावजूद इसके इसका ट्रेलर दिखाया जा रहा था.अतः यह भी एक निर्देशों का उल्लंघन है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 10 अप्रैल को जारी किए गए अपने आदेश में चुनाव आयोग ने यह कहा था कि कोई भी बायोपिक फिल्म जो किसी राजनीतिक दल या राजनेता का गुणगान करती हो उसे बायोग्राफी या हैजियोग्राफी के रूप में रिलीज नहीं किया जा सकेगा. चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" को रिलीज के ठीक एक दिन पहले प्रतिबंधित किया था. 

ममता बनर्जी ने क्या कहा ?

ख़ास बात यह है कि ममता ने कहा है कि मेरा इस फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है. ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि, "ये सब क्या बकवास फैलाई जा रही है. मेरी बायोपिक से कोई भी लेना देना नहीं है. यदि कुछ युवा कोई जानकारी एकत्र करके कुछ फैला रहे हैं तो ये उनका निजी मामला हो सकता है. हमसे कोई भी इसका संबंध नहीं है. मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं. कृपया झूठ फैलाकर मुझे मानहानि केस दर्ज करने के लिए मजबूर ना किया जाए. 

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

Eden ने दिखाया पूरा नग्न बदन, सेक्सी फोटो हर किसी को आ रहे पसंद

अब इस कारनामे से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पूनम पांडेय, लोगों ने कहा-झूठी

इस एक्टर को रास नहीं आया पीएम मोदी का इंटरव्यू, अक्षय पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -