मलयालम स्टार ममूटी ने लोगों से किया जरुरतमंदों को स्मार्टफोन देने का आग्रह
मलयालम स्टार ममूटी ने लोगों से किया जरुरतमंदों को स्मार्टफोन देने का आग्रह
Share:

मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने एक नई पहल शुरू की है, जिसमें उन सभी लोगों से दान करने का अनुरोध किया गया है जिनके पास कार्यात्मक स्मार्ट फोन, टैबलेट या लैपटॉप हैं, ताकि यह उन बच्चों को दिया जा सके जिनके पास अपना काम आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक विकल्प नहीं है। 

ममूटी केयर एंड शेयर इंटरनेशनल फाउंडेशन में शामिल हो गए हैं, और दूसरों के साथ, इसे एक बड़ी सफलता बनाने की उम्मीद कर रहे हैं, जो बदले में उन बच्चों को सहायता प्रदान करेगा जो ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने में असमर्थ हैं। उन्होंने उन सभी लोगों से आह्वान किया है जो दान करना चाहते हैं, वे अपने इलाके में 'स्पीड एंड सेफ कूरियर' एजेंसी से संपर्क कर सकते हैं और अपने पास जमा कर सकते हैं।

एक रसीद दी जाएगी और कोई कूरियर शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके बाद फाउंडेशन के कार्यालय पहुंचेंगे और जरूरतमंदों को बांटकर जरूरतमंदों को करेंगे। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने यह सुनिश्चित करने के लिए दूरसंचार सेवा प्रदाताओं की एक बैठक बुलाकर पहला नेतृत्व किया कि वे कुछ क्षेत्रों में कनेक्टिविटी के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। दूरसंचार प्रदाताओं ने विजयन को आश्वासन दिया है कि वे उन क्षेत्रों में नए टावर लगाने में मदद करेंगे जहां कनेक्टिविटी खराब है।

लॉकडाउन खुलते ही इस राज्य में बिकी 164 करोड़ की शराब, बोतल की पूजा करते नजर आए लोग

सुनील गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी- बताया कौन जीत सकता है WTC फाइनल और क्यों ?

क्या बढ़ जाएंगी 'कोवैक्सीन' की कीमत ? भारत बायोटेक बोला- 150 रुपए में देना संभव नहीं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -