फिल्म ममंगम का हिंदी टीजर रिलीज, ममूटी का दिखा एक्शन अवतार, बजट उड़ा देगा होश
फिल्म ममंगम का हिंदी टीजर रिलीज, ममूटी का दिखा एक्शन अवतार, बजट उड़ा देगा होश
Share:

फिल्म ममंगम की जब से घोषणा हुई है. तब से फैंस इसके बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस फिल्म में साउथ के महानायाक एक्टर ममूटी ने काम किया है, फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. वहीं मेकर्स ने ममंगम का हिंदी टीजर रिलीज कर फैंस के उत्साह को और बढ़ा दिया है. ममंगम के टीजर में ममूटी एक योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, साथ ही जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है. ममंगम के टीजर में शानदार दृश्यों की भी झलक देखने को मिल रही है, इससे साथ-साथ राजमहल और उसके रहन-सहन को भी दिखाया गया है. जिसको देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे.

सलमान खान को जान से मारने की मिली थी धमकी, जानिए कौन है आरोपी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साउथ इंडियन फिल्म बाहुबली के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद इन दिनों बिग बजट का चलन चल पड़ा है. बिग बजट वाली फिल्मों को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित नजर आते हैं. साउथ एक्टर ममूटी की फिल्म की अपकमिंग फिल्म ममंगम के टीजर में जबरदस्त एक्शन और फाइट देखने को मिल रही है. ममंगम के ऑफिशियल टीजर में शानदार विजुअल और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. जिसने फिल्म को और जबरदस्त बना दिया है.

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक और टाइगर की वॉर, कलेक्शन पर पड़ेगा असर

सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने ममंगम का टीजर रिलीज किया है. आपको बता दें कि ममूटी की फिल्म ममंगम के हिंदी टीजर में 17वीं शताब्दी के एक उत्सव ममंगम महामहेम का जिक्र देखने को मिल रहा है, जिसकात मतबल ये हुआ की पूरी फिल्म इसी के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. एक रिपोर्ट कि माने तो ममूटी की फिल्म मामंगम को 1000 करोड़ की लागत से बनाया गया है. दर्शकों के लिए यह फिल्म जबरदस्त एंक्शन से भरपूर होने वाली है.

VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ

बाबा महाकाल की शरण में पहुंची तनुश्री दत्ता, भस्मारती में हुईं शामिल

Sye Raa Narsimha reddy ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई के मामले में War को भी पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -