Mami Fastival में सिंगर सोना का झलका सोssणा...LOOK
Mami Fastival में सिंगर सोना का झलका सोssणा...LOOK
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड के बहुप्रतीक्षित 19वें Mami फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन कल मुंबई में हुआ. ऐसे में इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई नामी गिरामी सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए. ऐसे में सभी के बीच में सुर्खियां बटोर रही थी बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत सिंगर सोना महापात्रा जो कि इस फेस्टिवल में अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रही.

आप भी देखिये बॉलीवुड की इस जानी-मानी ओडिया सिंगर सोना मोहपात्रा की ये तस्वीरें. पहले दिन अनुराग कश्यप की स्पोर्टस ड्रामा फिल्म 'मुक्केबाज' प्रदर्शित हुई. यह पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित हो चुकी है और दर्शकों की वाहवाही बटोर चुकी है. तस्वीरों में आप कोक स्टूडियो के लिए ओडिशा का बेहद फेमस और सबसे पुराने लोकगीत 'रंगबाती' को अलग अंदाज़ में गाने वाली सोना को देख सकते हैं.

मामी फिल्म फेस्टिवल में एक ही मंच पर 49 देशों से 51 भाषाओं की 220 फिल्में दिखाई जाएंगी. इस दौरान सोना ने एक ऐसी ड्रेस पहन रखी थी जो ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों लग रही थी. बताते चलें कि सोना बड़े मुद्दों पर मुखर होकर बोलने-लिखने के लिए जानी जाती हैं और जब मौका आया तब उन्होंने इंडस्ट्री के सबसे बड़े दिग्गज़ों में शुमार सलमान ख़ान तक को नहीं छोड़ा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -