ममता की नज़र में नोटबंदी सबसे बड़ी आपदा
ममता की नज़र में नोटबंदी सबसे बड़ी आपदा
Share:

कोलकाता : राजनीति में विपक्षी नेता आलोचना करने का कोई मौका नहीं चूकना चाहते हैं. पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने नोटबंदी की आलोचना कर इस मुद्दे को फिर गर्मा दिया है.अब इसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सुर में सुर मिलाते हुए नोटबंदी को सबसे बड़ी आपदा बताया, वहीँ जीएसटी को एक बड़ा करतब कहा.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल में ममता बनर्जी ने लिखा कि नोटबंदी सबसे बड़ी आपदा है. इसने देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है. इसके अलावा जीएसटी भी एक बड़ी भारी करतब की तरह है. स्मरण रहे कि इससे पूर्व ममता ने जीएसटी लागू किये जाने को केन्द्र सरकार की सबसे बड़ी भूल बताया था.उन्होंने जीएसटी को जल्दी में लागू किये जाने का दावा कर इस नई कर व्यवस्था की जाँच की मांग की.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने निलंबित पार्टी नेता मुकुल रॉय पर चुटकी लेते हुए रॉय पर बीजेपी को खुश करने के लिए बेताब होकर कोशिश करने का आरोप भी लगाया.तृणमूल कांग्रेस महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि किसी को वाजपेयी जैसे राजनेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए.जबकि मुकुल रॉय ने बुधवार को बीजेपी को एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी बताया.

यह भी देखें

दुर्गा पूजा के बाद इस्तीफा देंगे मुकुल रॉय

HC के फैसले के खिलाफ ममता, SC में देंगी दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -