बजट पर ममता का बड़ा बयान
बजट पर ममता का बड़ा बयान
Share:

वित्त मंत्री अरुण जेटली पूरी तैयारियों के साथ बजट पेश करने के लिए संसद भवन की ओर रुख कर चुके है. जैसा की उम्मीद है बजट से पहले विपक्ष का मोदी सरकार पर निशाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में बजट की पूर्व संध्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार ये बजट लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पेश करेगी, इसमें लोकलुभावन घोषणाओं का ऐलान हो सकता है.' ममता ने कहा कि बजट अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर बनाया गया है. 

उन्होंने कहा, "केंद्र सरकार इस साल चुनावी बजट लेकर आ रही है. सबको पता है कि पिछले चार साल से सरकार कैसे चल रही है और वर्तमान में क्या हालात हैं. लेकिन इस साल वे एक चुनावी बजट पेश करने जा रहे हैं." उन्होंने कहा "हम चुनाव को देखकर बजट पेश नहीं करते. हमारा बजट उन्नतिशील होता है. यह हमेशा जनता के लिए होता है. हमारी सरकार के साथ क्या होगा यह जरूरी नहीं है, हम कभी भी जनता विरोधी कार्यक्रम नहीं लाते हैं."

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस साल अगस्त तक सभी चुनावों को पूरा कर लिया जाएगा और उन्होंने पार्टी के नेताओं से आग्रह किया कि वे सभी लंबित कार्यों को समय से निपटा दें. तृणमूल प्रमुख ने कहा, "पंचायत चुनाव अगले तीन से चार महीने में होंगे, क्योंकि वर्तमान पंचायत का कार्यकाल इस साल अगस्त में समाप्त होने जा रहा है."

बंगाल में बीजेपी का अल्प संख्यक सम्मेलन आज

बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में शामिल होंगी चीन की 30 कंपनियां

बजट लाइव : अरुण जेटली वित्त मंत्रालय पहुंचें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -