बीजेपी से वन टू वन मुकाबला चाहती है ममता
बीजेपी से वन टू वन मुकाबला चाहती है ममता
Share:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीसरे मोर्चा बनाने को लेकर सबसे ज्यादा गंभीर नज़र आ रही है. अपने दिल्ली प्रवास के दौरान उन्होंने कई नेताओं से मुलाकातों का दौर जारी रखा है और इसी क्रम में ममता ने सोनिया गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव और मायावती से भी फोन पर बात की. फोन पर उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी को हराने के लिए सबको साथ आना होगा. वहीं मायावती से बातकर ममता ने उन्हें पश्चिम बंगाल हिंसा के मुद्दे पर साथ देने के लिए धन्यवाद किया.

इससे पहले ममता ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं 'बिहारी बाबू' शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी से भी संपर्क साधा है. सोनिया से बातचीत के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैं जब भी आती हूं तो सोनिया से मुलाकात करती हूं. सोनिया से हमारा रिश्ता अच्छा है. 2019 को लेकर चर्चा हुई. ममता ने कहा कि उनका मानना है कि देश से बीजेपी को जाना चाहिए. बीजेपी राजनीतिक प्रतिशोध के तहत काम कर रही है. बीजेपी के खिलाफ हम चाहते हैं कांग्रेस का साथ मिले.

ममता ने कहा कि हम चाहते हैं कि बीजेपी के साथ सीधा वन टू वन मुकाबला हो. वन टू वन मतलब जिस राज्य में बीजेपी के खिलाफ जो पार्टी मजबूत हो, उसे बाकी पार्टी सपोर्ट करें. इसमें उन्हें कांग्रेस के समर्थन की आशा होगी. ममता ने कहा कि वह चाहती हैं कि यूपी में माया-अखिलेश जीते, बिहार में लालू-कांग्रेस जीते. ममता ने कहा कि वह चाहती हैं कि कर्नाटक में कांग्रेस जीते. ममता ने कहा कि इसके लिए कांग्रेस को कर्नाटक में मजबूत पार्टियों के साथ गठबंधन करना चाहिए.

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव नहीं चाहती ममता

शरद पवार के घर बनेगी राजग विरोधी मोर्चे के लिए रणनीति

थर्ड फ्रंट को मजबूत करने की कवायद में जुटी ममता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -