छात्र की मौत पर ममता की प्रतिक्रिया
छात्र की मौत पर ममता की प्रतिक्रिया "किसी को भी राज्य में अशांति पैदा करने की अनुमति नहीं देंगे"
Share:

 

कोलकाता: अलिया विश्वविद्यालय (एयू) के छात्र अनीस खान की मौत के विवाद के मद्देनजर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि किसी को भी राज्य में अशांति पैदा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

उन्होंने कहा, "राज्य में किसी को भी हंगामा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। यातायात के प्रवाह में बाधा डालने वाले कानून तोड़ रहे हैं। मैंने पुलिस को उचित कदम उठाने का निर्देश दिया है। आप राज्य पुलिस का मजाक नहीं उड़ा सकते।" उन्होंने लोगों से स्थिति के बारे में अफवाहों से गुमराह नहीं होने का आग्रह किया।

अलिया विश्वविद्यालय के छात्र अनीस खान की हत्या के सिलसिले में, पश्चिम बंगाल पुलिस विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बुधवार को हावड़ा के अमता से एक होमगार्ड कर्मी और एक नागरिक स्वयंसेवक को हिरासत में लिया।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने मंगलवार को आलिया विश्वविद्यालय में एक छात्र की मौत की जांच के लिए तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन किया। सीआईडी ​​के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ज्ञानवंत सिंह टीम का नेतृत्व करते हैं। राज्य सरकार के आदेश के अनुसार, एसआईटी को 15 दिनों के भीतर अपनी रिपोर्ट पेश करनी होगी। आलिया विश्वविद्यालय के छात्र अनीस खान की मौत पर भड़के प्रदर्शनों के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को एसआईटी के गठन का निर्देश दिया।

भूकंप के झटकों से डोली निमाड़ की धरती, हुआ ये हाल

बदलने वाला है मौसम का मिजाज, इन राज्यों में अगले दो दिन चलेंगी तेज हवाएं और गरज के साथ होगी झमाझम बारिश

एशिया के 2030 तक वैश्विक विकास में 60 प्रतिशत का योगदान होने की उम्मीद: अंबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -