ममता सरकार और बंगाल के गवर्नर के बीच घमासान जारी, अब इस मुद्दे पर बढ़ा तनाव
ममता सरकार और बंगाल के गवर्नर के बीच घमासान जारी, अब इस मुद्दे पर बढ़ा तनाव
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार और पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनकड़ के बीच जारी तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बार विवाद का मुद्दा बन गया है गवर्नर का उत्तर 24 परगना का दौरा. दरअसल गवर्नर को मंगलवार को उत्तर 24 परगना की यात्रा पर जाना है. गवर्नर धनकड़ यहां पर धामाखाली इलाके में सांसदो, विधायकों और अन्य जनप्रितनिधियों के साथ मीटिंग करेंगे.  

इस मीटिंग को लेकर उत्तर 24 परगना के डीएम ने एक पत्र लिखकर यह कहा है कि जब तक इजाजत नहीं मिलती तब तक बैठक के लिए किसी को भी आमंत्रण नहीं भेजा जाएगा. इस चिट्ठी में यह भी लिखा गया है की अधिकारी भी इस मीटिंग में शामिल नहीं हो सकेंगे क्योंकि सभी सीनियर अफसर सीएम ममता बनर्जी के साथ उत्तर बंगाल दौरे पर गए हुए है . 

वहीं गवर्नर का इस मसले पर कहना है की क्या वह राज्य सरकार के अधीन है ? यदि उन्हें किसी के साथ बात करनी है तो राज्य सरकार की इजाजत की ज़रूरत क्यों लेनी है? गवर्नर ने कहा कि, मैंने अपने दौरे के बारे में जिला प्रशासन को 17 अक्टूबर को ही अवगत करा दिया था. डीएम ने जवाब दिया कि राज्य सरकार की इजाजत के बाद ही कार्यवाही की जाएगी. यह अंसवैधानिक है, मैं राज्य सरकार के आधीन नहीं हूं.

ममता बनर्जी ने कुछ इस तरह दी फारूक अब्दुल्ला को जन्मदिन की बधाई

55 साल के हुए भाजपा के 'चाणक्य', शेयर ब्रोकर से सियासत के शहंशाह तक ऐसा रहा सफर

महाराष्ट्र चुनावः सट्टा बाजार में भाजपा-शिवसेना की सरकार तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -