बंगाल छोड़कर हर दूसरे महीने 'दिल्ली' आएंगी ममता, कुर्सी की चाह या कोई और मकसद ?
बंगाल छोड़कर हर दूसरे महीने 'दिल्ली' आएंगी ममता, कुर्सी की चाह या कोई और मकसद ?
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मिशन 2024 के लिए तैयारियां तेज कर दी है. बीते पांच दिनों के दिल्ली प्रवास के दौरान उन्होंने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ ही देश के कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की है.

अब ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि वह हर दो महीनों में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आएंगी. माना जा रहा है कि ममता की इस घोषणा के पीछे उनका मिशन 2024 है. ममता ने आज कहा कि, 'मैंने आज NCP अध्यक्ष शरद पवार के साथ बातचीत की. मेरी यात्रा सफल रही. हम राजनीतिक मकसद के लिए मिले. लोकतंत्र जिंदा रहना चाहिए. मेरा स्लोगन है 'लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ' (Save Democracy Save Country). हम किसानों के मुद्दे का समर्थन करते हैं. मैं हर दूसरे माह दिल्ली आऊंगी.'

बता दें कि विपक्षी दलों के नेताओं के साथ ममता बनर्जी की मुलाकात को थर्ड फ्रंट के रूप में भी देखा जा रहा है. ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर हैरान करने वाली बात ये है कि वो न तो लोकसभा, न ही राज्यसभा की सदस्य हैं. ऐसे में ममता बनर्जी की सियासी महत्वाकांक्षाएं लोगों को अब नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में विपक्ष की अगुवाई भी कर सकती हैं.

तेजस्वी बोले- जातीय जनगणना के लिए राजी हुए सीएम नितीश, पीएम मोदी से भी करेंगे बात

दिल्ली पहुंचे कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई, बोले- चर्चा के बाद डिप्टी सीएम पर लेंगे फैसला

रूस में एक बार फिर बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -