हड़ताल कर रहे डॉक्टरों को ममता की चेतावनी, कहा- चार घंटे में काम पर लौटो वरना....
हड़ताल कर रहे डॉक्टरों को ममता की चेतावनी, कहा- चार घंटे में काम पर लौटो वरना....
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने गुरुवार को हड़ताल कर रहे डॉक्‍टरों को कड़ी चेतावनी दी है. डॉक्‍टरों की हड़ताल के बीच गुरुवार को नियमित सेवाएं बाधित होने के बाद स्थिति का जायजा लेने सरकारी अस्पताल पहुंचीं ममता बनर्जी ने कहा है कि सभी डॉक्‍टर अगले चार घंटे में काम पर लौटें. उन्‍होंने कहा कि अगर जो भी डॉक्‍टर इस बीच काम पर वापस नहीं लौटा, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

प्रदर्शनकारी कनिष्ठ डॉक्‍टरों ने कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में सूबे की सीएम ममता बनर्जी के सामने ‘‘हमें न्याय चाहिए’’ के नारे लगाए. ममता बनर्जी ने आंदोलन कर रहे डॉक्टरों को चार घंटों के अंदर काम पर लौटने का निर्देश दिया और कहा है कि इस आदेश का पालन नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्‍होंने कहा कि कनिष्ठ डॉक्टरों का आंदोलन भाजपा और माकपा का षड्यंत्र है.

टीएमसी सुप्रीमो ने कहा है कि बाहर के लोग मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में सेवाएं बाधित कर रहे हैं. ममता ने पुलिस से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि अस्पताल परिसर में सिर्फ मरीज ही रुकें. ममता बनर्जी के इस अल्‍टीमेटम के बाद कोलकाता के एसएसकेएम हॉस्पिटल के आपातकालीन वार्ड में उपचार की सेवा आरंभ हो गई है. जबकि एनआरएस हॉस्पिटल के डॉक्‍टर अभी भी हड़ताल कर रहे हैं. आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सोमवार रात एक मरीज की मौत हो जाने के बाद उसके परिवारवालों द्वारा की गई अभद्रता को लेकर जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर हैं. वे सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. 

नहीं रहे राजनाथ सिंह, सीएम योगी ने जताया शोक

प्रभारी नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में बैठक कर रहे हैं अमित शाह

रायबरेली में मोदी सरकार पर जमकर बरसी सोनिया गांधी, बोली कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -