दिल्ली हिंसा पर बोलीं ममता बनर्जी, कहा - जो कुछ भी हुआ वो बेहद चिंताजनक
दिल्ली हिंसा पर बोलीं ममता बनर्जी, कहा - जो कुछ भी हुआ वो बेहद चिंताजनक
Share:

भुवनेश्वर: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दिल्ली हिंसा पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में जो कुछ भी हुआ वह बहुत परेशान करने वाला है. ये नहीं होना चाहिए था. भुवनेश्वर पहुंचीं ममता बनर्जी ने कहा कि हिंसा में कई सामान्य नागरिकों के साथ पुलिसकर्मी और एक IB अफसर की मौत हो गई है. सीएम ममता ने कहा कि पीड़ितों के परिवारों को सहायता दी जानी चाहिए और शांति लौटनी चाहिए.

हिंसा को लेकर विपक्ष गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांग रहा है, जब ममता बनर्जी से जब इस पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि जो समस्याएं हैं अभी उसका समाधान निकालना चाहिए. सियासी चर्चा बाद में हो सकती है. बता दें कि दिल्ली हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल, IB अफसर अंकित शर्मा सहित 41 लोगों की मौत हो चुकी है. मौत की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के नाम पर दिल्ली में भड़की हिंसा फिलहाल थम गई है. 

बता दें कि बीते 40 घंटे में हिंसा की कोई खबर नहीं है, किन्तु नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली की सड़कों पर अभी भी खौफ का माहौल है. सीएम ममता बनर्जी के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी भुवनेश्वर में हैं. ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने अपने निवास पर अमित शाह, ममता बनर्जी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए भोजन रखा था.

खनन मामले में जनार्दन रेड्डी की याचिका पर शपथपत्र के लिए CBI को दी मोहलत

धड़ाम से गिरा शेयर बाजार, 2008 के बाद सेंसेक्स में सबसे बड़ी गिरावट

सरकार दे रही शराब दूकान खोलने का मौका, इस तिथि तक कर सकते हैं आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -