'बंगाल पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे गुजराती..', मोदी-शाह पर ममता का हमला
'बंगाल पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे गुजराती..', मोदी-शाह पर ममता का हमला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के लिए दो चरणों की वोटिंग हो चुकी हैं। अगले चरण के चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) सहित सभी सियासी दलों ने वोटर्स को लुभाने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला भी जारी है। पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। इस दौर में आज ममता बनर्जी ने हावड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया, जहां वो एक बार फिर से भाजपा और पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी के निशाने पर मुख्य रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रहे। ममता ने कहा कि मोदी सिंडिकेट 1 और अमित शाह सिंडिकेट 2 हैं। ये दोनों अभिषेक, सुदीप और स्टालिन की बेटी के घर पर जांच एजेंसियों को पहुंचा रहे हैं। ये लोग निरंतर पुलिस अधिकारियों को बदल रहे हैं। ममता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के लिए विवादित बयान दे डाला।

सीएम ममता ने भाजपा पर निशाना साधने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला। ममता ने कहा कि गुजरात के लोग बंगाल पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग यूपी-बिहार से गुंडे पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम बंगाल को गुजरात बनने नहीं देंगे। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के लोग बंगाल में सांप्रदायिक अशांति फैलाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों को पैसा देने की बातें करती हैं। मैंने केंद्र को लाभार्थी किसानों की पूरी लिस्ट भेजी थी, किन्तु उनकी तरफ से बंगाल के किसानों को कोई पैसा नहीं भेजा गया। 

तेलंगाना में सामने आए 321 नए कोरोना संक्रमण के मामले, पांच की हुई मौत

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

खुशखबरी: LPG सिलिंडर की कीमतें घटीं, जानिए अब क्या हो गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -