ममता का महाराष्ट्र गवर्नर पर निशाना, कहा- भाजपा मुखपत्र की तरह काम कर रहे कुछ लोग
ममता का महाराष्ट्र गवर्नर पर निशाना, कहा- भाजपा मुखपत्र की तरह काम कर रहे कुछ लोग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की CM और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा करने के लिए राज्य के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा है कि संवैधानिक पदों पर बैठे कुछ लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुखपत्र की तरह काम कर रहे हैं। आपने मेरे प्रदेश में भी लोगों को एक समानांतर सरकार चलाने का प्रयास करते देखा होगा।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को केंद्र सरकार को समर्थन नहीं देना चाहिए और केंद्र सरकार को भी इसका ध्यान रखना चाहिए। ममता ने कहा है कि, मैं आमतौर पर किसी भी तरह की संवैधानिक पदों पर टिप्पणी नहीं करती, किन्तु कुछ लोग भाजपा के मुखपत्र की तरह काम कर रहे हैं। ममता ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारें लोगों द्वारा चुनी जाती हैं और संघीय ढांचे को संविधान के मुताबिक काम करना चाहिए। सरकारों को उनका काम करने दिया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के गठबंधन को पूर्ण बहुमत हासिल हुआ था, लेकिन शिवसेना राज्य के सीएम पद की मांग पर डटी हुई है, जिसके लिए भाजपा इंकार कर रही है। इसी बीच शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश की, लेकिन उसे दोनों दलों का समर्थन पत्र प्राप्त नहीं हो सका, इसके बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया।

पीएम मोदी को 'बिच्छू' कहने का मामला, शशि थरूर को वारंट पर कोर्ट से मिला स्टे

यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रिजवी का बड़ा बयान, कहा- सभी मुसलामानों के पूर्वज हैं श्री राम

सीएम योगी के सख्त निर्देश, जो डीएम काम ना करे उसे हटाएँ, 50 साल से ज्यादा वालों को VRS दें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -