Bengal Election: चुनाव आयोग पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- ‘MCC का नाम बदलना चाहिए’
Bengal Election: चुनाव आयोग पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- ‘MCC का नाम बदलना चाहिए’
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कूचबिहार जिले के सीतलकूची में सीआईएसएफ की फायरिंग हुई। इसको देखते हुए चुनाव आयोग ने 72 घंटे तक घटना से संबंधित जिले में राष्ट्रीय या राज्य की पार्टी के किसी भी नेता के प्रवेश पर रोक लगा दी है। अब चुनाव आयोग के निर्देश से टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी भड़क चुकी हैं और उन्होंने अपना गुस्सा निकाला है। इसके लिए उन्होंने ट्वीट किया है।

आप देख सकते हैं आज ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'चुनाव आयोग को मोदी आचार संहिता के रूप में MCC का नाम बदलना चाहिए! बीजेपी अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सकती है, लेकिन इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है, मुझे अपने लोगों के साथ होने और अपना दर्द साझा करने से रोक सकता है।वे मुझे कूचबिहार में 3 दिनों के लिए अपने भाइयों और बहनों के पास जाने से रोक सकते हैं, लेकिन मैं चौथे दिन वहां जाऊंगीं।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते शनिवार को चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार जिले के सीतलकुची में सीआईएसफ ने सेल्फ डिफेंस में गोलियां चलाई थी। इसी घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। यह सब होने के बाद ममता बनर्जी ने आज यानी रविवार को कूचबिहार जिले के माथाभांगा जाने की घोषणा की थी। वहीं चुनाव आयोग के निर्देश के बाद उन्होंने अपनी यात्रा स्थगित कर दी हैं और अब वह 14 अप्रैल को कूचिबहार जाने वाली हैं। वहीं आज दोपहर दो बजे से चार बजे तक टीएमसी के कार्यकर्ता काला बैच पहनकर पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

नाबालिग को आंख मारने और फ्लाइंग किस देने के आरोप में कोर्ट ने युवक को सुनाई एक साल की सजा

क्या देशभर में नहीं थमेगा आग का कहर, कानपुर, आंध्र के बाद आग की चपेट में आया ये शहर

अप्रैल अंत तक MP में हो सकते हैं कोरोना के एक लाख एक्टिव केस: CM शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -