'भाजपा के हिसाब से किया गया चुनावी कार्यक्रम का ऐलान...', चुनाव आयोग पर जमकर बरसीं ममता
'भाजपा के हिसाब से किया गया चुनावी कार्यक्रम का ऐलान...', चुनाव आयोग पर जमकर बरसीं ममता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावी कार्यक्रम की घोषणा के बाद राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने प्रेस वार्ता करते हुए चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किए हैं। चुनाव आयोग की तरफ की गई घोषणा के बाद सीएम ममता ने उनकी मंशा पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या उन्होंने ये तारीखों का ऐलान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हिसाब से किया है।

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा। भाजपा के कहने पर ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि बंगाल पर बंगाली ही शासन करेगा, किसी बाहरी को घुसने नहीं दिया जाएगा। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, ”क्या केंद्र के निर्देश पर तारीखों की घोषणा की गई है? जिलों को 2 भागों में क्यों बाँटा गया है? हमारा आग्रह है की पैसे की बर्बादी बंद की जाए। हम जमीनी नेता हैं और स्थानीयों की समस्या से वाकिफ हैं।”

ममता बनर्जी ने कहा कि, “सरकार ने पहले लोगों को धर्म के नाम पर तोड़ा और अब चुनावों के लिए तोड़ रही है, उन्होंने सिर्फ 8 चरणों में चुनावों को नहीं तोड़ा, बल्कि हर चरण को भागों में भी बाँटा है।” पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, “पीएम अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल न करें। इससे भाजपा को कोई लाभ नहीं होगा। भाजपा को बंगाल की जनता जवाब देगी। भाजपा जनता को हिंदू मुस्लिम में बाँट रही है।”

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने दी देशवासियों को बधाई

जेल तोड़कर भागे 350 से अधिक कैदी, हिंसक झड़प में 20 से अधिक कैदियों की हुई मौत

असम में 3 चरणों में होगा मतदान, CAA-NRC रहेंगे प्रमुख मुद्दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -