'जितना नीचे गिरना था आप गिरे, पर बंगाल ने आपको हरा दिया..', केंद्र पर बरसीं ममता बनर्जी

Jul 21 2021 03:14 PM
'जितना नीचे गिरना था आप गिरे, पर बंगाल ने आपको हरा दिया..', केंद्र पर बरसीं ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा है कि हम देश और मेरे प्रदेश की जनता को बधाई देना चाहते हैं. हमने पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत और सभी एजेंसियों के खिलाफ जंग लड़ी. बुधवार को TMC शहीद दिवस पर एक वर्चुअल संबोधन में ममता ने कहा कि तमाम बाधाओं के बाद भी, हम जीते क्योंकि बंगाल की जनता ने हमें वोट दिया और हमें देश, दुनिया के लोगों का आशीर्वाद मिला.

सीएम ममता ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आप एजेंसियों को इस्तेमाल कर के विपक्ष को परेशान करते हैं, किन्तु बंगाल ने आपको हरा दिया. जितना नीचे गिरना था आप नीचे गिरे. ममता ने आगे कहा कि भारत को विकास परक राजनीति की आवश्यक है. भारत को किसान, उद्योग, महिला, बच्चे, दलित का विकास आवश्यक है, किन्तु आप (केंद्र सरकार) यह सब नहीं करते हैं. आप उनको परेशान करते हैं जो जनता और विकास के लिए कार्य करते हैं.

TMC सुप्रीमो ने आगे कहा कि हमारे फोन टैप हो रहे हैं. पेगासस खतरनाक है. मैं किसी से बात नहीं कर सकती. आप जासूसी के लिए काफी अधिक पैसा दे रहे हैं. मैंने अपना फोन प्लास्टर कर दिया है. हमें भी केंद्र पर प्लास्टर करना चाहिए, नहीं तो देश बर्बाद हो जाएगा. भाजपा ने संघीय ढांचे को गिरा दिया है. मामता ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार के मंत्रियों के फोन पर निगाह रखी जा रही है.

संयोग! शिक्षा मंत्री की बहू के भाई और बहन बने अधिकारी, भाजपा ने मांगा मंत्री से इस्तीफा

जम्मू कश्मीर के सतवारी में देखा गया संदिग्ध ड्रोन, प्रशासन में मचा हड़कंप

स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ 'प्रिविलेज मोशन' लाने की तैयारी में विपक्ष, जानिए क्या होता है ये प्रस्ताव ?