EC के नोटिस से बौखलाई सीएम ममता, बोलीं- पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं ?

Apr 08 2021 04:03 PM
EC के नोटिस से बौखलाई सीएम ममता, बोलीं- पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं ?

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की ओर से धर्म के आधार पर एक रैली के दौरान वोटों की अपील करने और उसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से इस बारे में शिकायत के बाद निर्वाचन आयोग ने पूरे मामले को गंभीरता लिया. निर्वाचन आयोग की तरफ से गुरुवार को ममता बनर्जी को नोटिस जारी किया. इसके साथ ही, ममता को चुनाव आयोग की ओर से जवाब देने के लिए 48 घंटे का समय दिया गया है.

वहीं, निर्वाचन आयोग से मिले नोटिस के बाद बौखलाईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधते हुए उस पर देश को बेचने का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि, "आपने देश बेच दिया है. आपने मेरे बारे में झूठ बोलने के लिए राष्ट्रीय मीडिया से कहा है. आपने मेरे विरुद्ध शिकायत दर्ज की है." ममता ने कहा कि, "जब उन्होंने हिन्दू-मुसलमानों के संबंध में बात की तो नरेन्द्र मोदी और भाजपा नेताओं के विरुद्ध कोई शिकायत क्यों नहीं की गई? उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज क्यों नहीं की गई? ममता बनर्जी हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सबके लिए हैं."

ममता बनर्जी ने कहा कि, मैं केंद्रीय बलों का सम्मान करती हूं. किन्तु मेरे पास उन लोगों के लिए शून्य सम्मान है जो भाजपा की कठपुतली हैं और माताओं और बहनों को डराने का प्रयास करते हैं, ताकि वे भाजपा को वोट दें. उन्होंने निर्वाचन आयोग से कहा कि, "आप अमित शाह की बात मत सुनिए. हमारी बात भी मत सुनिए. किन्तु अपना काम ठीक से कीजिए."

YSRCP ने तिरुपति लोकसभा उपचुनाव में किया जीत का दावा

राजेश टोपे का केंद्र पर आरोप, कहा- वैक्सीन सप्लाई में भेदभाव कर रही मोदी सरकार

बंगाल चुनाव: शिशिर अधिकारी बनेंगे गवर्नर ! भाजपा खेल सकती है मास्टर स्ट्रोक