भाजपा पर ममता का तीखा प्रहार, कहा- दिल्ली में जो हुआ वह हिंसा नहीं बल्कि 'नरसंहार'
भाजपा पर ममता का तीखा प्रहार, कहा- दिल्ली में जो हुआ वह हिंसा नहीं बल्कि 'नरसंहार'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि आजकल कुछ लोग कुछ ज्यादा ही कोरोना-कोरोना कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि ये सत्य है कि कोरोनावायरस एक जानलेवा बीमारी है, किन्तु इस पर दहशत नहीं फैलाना चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोनावायरस को लेकर चर्चा की जानी चाहिए, किन्तु तभी जब इसके मामले सामने आए।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि यह जानलेवा वायरस फैले, किन्तु उन्हें भी याद किया जाना चाहिए जो दिल्ली हिंसा में मरे हैं।।।कोरोना के कारण नहीं। दक्षिण दिनाजपुर जिले में TMC की एक रैली में ममता बनर्जी ने दिल्ली हिंसा पर बोलते हुए कहा कि अगर ये लोग वायरस से मरे होते तो कम से कम ये कहा जाता कि ये लोग एक जानलेवा बीमारी से मरे, मगर यहां स्वस्थ लोगों को बेरहमी से मार दिया गया। ममता ने कहा कि, "ये लोग अपने काम के लिए माफी भी नहीं मांगते हैं, इनका घमंड देखिए, अब ये लोग कह रहे हैं कि गोली मारो।।।मैं उन्हें चेतावनी देना चाहती हूं कि बंगाल और यूपी एक नहीं है।"

सीएम ममता ने कहा है कि काफी सारे लोग हैं जो अब भी गायब हैं।।।कई बॉडीज अब भी मिलनी बाकी हैं, कई की शिनाख्त बाकी है। अबतक 50 लोग मारे जा चुके हैं। अब भाजपा को जवाब देना चाहिए मरने वाले हिन्दू थे, मुसलमान थे या फिर भारतीय। ममता ने कहा कि भाजपा केवल घृणा की सियासत करती है। ममता बनर्जी ने कहा कि ऐसा दर्शाया जा रहा है कि दिल्ली में हिंसा हुई है, मगर ये हिंसा नहीं है, ये नरसंहार है।

दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेगी कांग्रेस, राहुल गाँधी नहीं होंगे शामिल

क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं राहुल गाँधी ? भाजपा नेता ने की मेडिकल टेस्ट कराने की मांग

सीएम केजरीवाल का दावा, डेंगू की तरह कोरोना वायरस पर भी लगाएंगे लगाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -