ममता ने फिर लिया पुलिस कमिश्नर का पक्ष, कहा मेरे धरने में नहीं थे अफसर

ममता ने फिर लिया पुलिस कमिश्नर का पक्ष, कहा मेरे धरने में नहीं थे अफसर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा है कि, राज्य सरकार को कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के विरुद्ध सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय का अभी कोई नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है. बनर्जी ने सचिवालय में प्रेस वालों से कहा है कि, नोटिस मिलने पर मुख्य सचिव या गृह सचिव इसका उत्तर देंगे.

डोनाल्ड ट्रम्प का दावा, कहा हो चुका है आतंकी संगठन ISIS का खात्मा

सीएम बनर्जी से नई दिल्ली से आई उन रिपोर्टों के बारे में सवाल किया गया था, जिसमें गृह मंत्रालय ने कुमार के विरुद्ध अखिल भारतीय सेवा (आचरण) नियमों का उल्लंघन करने पर कदम उठाने को कहा गया था. कुमार ने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी के धरने में शामिल होकर अखिल भारतीय सेवा (आचरण) नियमों का कथित रूप से अतिक्रमण किया है.

रैली के लिए ओडिशा जा रहे राहुल कुछ देर के लिए जगदलपुर भी रुके

बनर्जी ने कहा है कि, 'आज दोपहर ऐसा कोई नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है. कल होने वाले व्यापार सम्मेलन पर एक मीटिंग में मैंने मुख्य सचिव और गृह सचिव से पूछा था कि क्या इस तरह का कोई नोटिस मिला है.' बनर्जी ने मंगलवार को गृह मंत्रालय के इस आरोप को 'सरासर झूठ' करार दिया था कि शहर के पुलिस कमिश्नर ने उनके धरने में हिस्सा लिया था. उन्होंने कहा था कि कमिश्नर कभी भी मंच पर नहीं आए थे.

खबरें और भी:-

मोहन भागवत का बड़ा ऐलान, कहा चुनाव होने के बाद संघ शुरू कर देगा मंदिर निर्माण

8 फरवरी को भोपाल में होंगे राहुल गाँधी, शुरू हुआ पोस्टर वार

ममता बनर्जी के बाद अब तृणमूल देगी धरना, पूरे बंगाल में दो दिन चलेगा प्रदर्शन