कोरोना महामारी के लिए ममता ने मोदी को बताया जिम्मेदार, वैक्सीन की कीमतों पर भी उठाया सवाल
कोरोना महामारी के लिए ममता ने मोदी को बताया जिम्मेदार, वैक्सीन की कीमतों पर भी उठाया सवाल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण की 43 सीटों पर मतदान जारी है, तो वहीं TMC सुप्रीमो व सीएम ममता बनर्जी सातवें चरण के सीटों के लिए चुनावी प्रचार में जुटी हुईं हैं. ऐसे में उन्होंने दक्षिण दिनाजपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए पीएम मोदी को कोरोना संकट के लिए जिम्मेदार बताया है. यही नहीं ममता ने वैक्सीन के दामों को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. 

सीएम ममता ने कहा कि बंगाल से लेकर पूरे देश में आज जो कोरोना संक्रमण के केस बढ़े है और ये नरेंद्र मोदी के चलते हुआ है.  उन्होंने कहा कि कोरोना से जो मौतें हो रही हैं, उसके जिम्मेदार नरेंद्र मोदी हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि क्यों 6 महीने पहले सभी को टीका दिया गया. केंद्र सरकार अभी तक वैक्सीन क्यों छुपा कर रखी थी. उन्होंने कहा कि केंद्र से हमने जब वैक्सीन मांगी तो इंकार कर दिया गया जबकि वैक्सीन के लिए रुपए देने के लिए भी तैयार हूं. इसके बाद भी क्यों बंगाल को वैक्सीन नहीं मिल रही. 

सीएम ममता ने कहा कि भाजपा सियासी तौर पर एक देश एक चुनाव, एक पार्टी, एक पॉलिटिशियन की बात करती है, मगर वैक्सीन के वक़्त में 1 वैक्सीन और अलग-अलग कीमतों पर बेचा जा रहा है. देश में क्यों नहीं वन वैक्सीन वन प्राइस होना चाहिए. क्यों केंद्र खरीदे तो डेढ़ सौ रुपए और राज्य ख़रीदे तो 400 रुपए. ये राज्यों के साथ पक्षपात नहीं तो क्या है. ममता ने मांग उठाई कि वैक्सीन आपातकालीन है और सभी को एक ही कीमत पर मिलनी चाहिए और वैसे तो इसे फ्री में देना चाहिए. 

जलवायु परिवर्तन के जोखिम से निपटने के लिए येलेन ने किया ये काम

बंगाल चुनाव: कांग्रेस का आरोप- TMC के अफसरों ने खाया कब्रिस्तान का पैसा

बंगाल में हिंसा के बीच बंपर मतदान जारी, डेढ़ बजे तक 57.30% मतदान दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -