बंगाल में और सख्त होगा लॉकडाउन, ममता बनर्जी ने दिए संकेत
बंगाल में और सख्त होगा लॉकडाउन, ममता बनर्जी ने दिए संकेत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संकेत दिए हैं कि अगर इसी तरह से कोरोना के केस बढ़ते रहे, तो लॉकडाउन (Lockdown) और भी कड़ा किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करने का निर्देश देते हुए पुलिस अफसरों से कहा कि वे मास्क नहीं पहनने वालों से सख्ती से निपटे. 

इसके साथ ही दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों का बॉर्डर पर RTPCR टेस्ट किया जाएगा. बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बंगाल सरकार ने मिनी लॉकडाउन की घोषणा की है और रात को कर्फ्यू लागू किया गया है. इसके साथ ही स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गये हैं. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, 'न्यू ईयर थोड़ा कठिन रहा हैं, हालांकि यह लहर जानलेवा नहीं है. भारत सरकार की गाइडलाइन्स 7 दिन के क्वारंटाइन हैं. 

ममता बनर्जी ने कहा कि इसके लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानें जिम्मेदार हैं. जिन्हें आवश्यकता नहीं है, उन्हें अस्पताल में एडमिट नहीं कराया जाएगा. मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें. कैप्स का इस्तेमाल करें. लड़के हेड गार्ड का उपयोग करें, घबराएं नहीं. पत्रकार दहशत पैदा न करें. मुझे 500 फोन मिले हैं कि मैं कोरोना संक्रमित हूं या नहीं. गलत खबर न फैलाएं.”

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -