ममता बनर्जी का सरकार पर तंज, कहा- बंगाल में अब भी लोकतंत्र है, लेकिन कुछ जगह....
ममता बनर्जी का सरकार पर तंज, कहा- बंगाल में अब भी लोकतंत्र है, लेकिन कुछ जगह....
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में बवाल का मामला गर्माता ही जा रहा है. अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि लोकतंत्र में विरोध-प्रदर्शन बेहद महत्वपूर्ण होता हैं और जिस दिन विरोध-प्रदर्शन अपना मूल्य खो देंगे, उस दिन भारत, भारत नहीं रह जाएगा. वहीं NRC मुद्दे पर ममता बनर्जी ने कहा कि हम इसे पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होने देंगे.

सीएम ममता बनर्जी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बंगाल में अभी भी लोकतंत्र है, जबकि कुछ स्थानों पर लोकतंत्र नहीं है. हम सभी ने देखा है कि जादवपुर यूनिवर्सिटी में क्या हुआ था. इससे पहले कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला करने वाला छात्र मीडिया के सामने आया. वाम संगठन यूएसडीएफ के कार्यकर्ता देबंजन बल्लव ने मीडिया के सामने आकर कहा कि यह फांसीवाद के खिलाफ प्रतिरोध था. यदि बाबुल सुप्रियो दोबारा आते हैं तो वह ऐसी घटना को वापस अंजाम देंगे.

देबंजन बल्लव ने आगे कहा कि, 'मैं दबंगों से डरता नहीं, किन्तु आशंका है कि मुझे टारगेट बनाया जा सकता है.' अपनी मां के वीडियो पर देबंजन बल्लव ने कहा है कि वीडियो को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईटी सेल के माध्यम से अपने प्रचार में उपयोग करने के लिए शूट किया था.

हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा जल्द कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान, प्रदेश अध्यक्ष ने दिए संकेत

आयुष्मान दिवस: सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कहा- यूपी में खोले जाएंगे 15 नए मेडिकल कॉलेज

फिर बोले दिग्गी राजा, अबकी बार EC को दी यह चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -