2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा का 'खेला' करने को आतुर ममता, कहा- पूरे देश में हारेगी BJP
2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा का 'खेला' करने को आतुर ममता, कहा- पूरे देश में हारेगी BJP
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 2024 में होने वाले आम चुनावों में, भाजपा को पूरे देश में हार का मुंह देखना पड़ेगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा को वैसी ही शिकस्त का सामना करना पड़ेगा, जैसी उसने पिछले विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में झेली थी. बता दें कि ममता बनर्जी 19 दिसंबर को होने वाले कोलकाता नगर निगम चुनाव (KMC) के लिए शहर के फूलबागान इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं.

इस दौरान ममता ने कहा कि सूबे में लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटने के बाद, उनका एकमात्र मकसद उद्योग लाना और रोजगार बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि 'विधानसभा चुनावों के दौरान, हमने सूबे में भाजपा द्वारा चलाए गए अभियान देखे हैं. हर कोई इससे डरता था. किन्तु राज्य की जनता ने उन्हें हरा दिया. बंगाल में सांप्रदायिक सद्भाव का सम्मान होता है. जो बंगाल आज सोचता है, वो भारत कल सोचता है. हम 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को मात देंगे. उसका हश्र वही होगा, जो बंगाल विधानसभा चुनावों में हुआ था.'

बता दें कि मंगलवार को गोवा से लौटने के बाद TMC सुप्रीमो का यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम था. वह यहां दो दिन एक दौरे पर थीं. उन्होंने कहा कि,  'मैं 2024 के चुनावों में भाजपा को पूरे देश में हारते हुए देखना चाहती हूं. 'खेला होबे' फिर से होगा.' बता दें कि इस वर्ष की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान, TMC का 'खेला होबे' ​​नारा काफी लोकप्रिय हुआ था.

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -