पुलवामा हमले पर ममता का आरोप, शहीदों की लाशों पर राजनीति कर रही भाजपा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया है कि मोदी सरकार के पास पुलवामा हमले के बारे में खुफिया जानकारी थी, लेकिन उसने कोई कदम नहीं उठाया क्योंकि वह "जवानों के शवों पर राजनीति" करने को लेकर अधिक उत्सुक थी। बनर्जी ने यहां तृणमूल कांग्रेस की विस्तारित कोर समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि, आगामी आम चुनाव में "तानाशाही नरेंद्र मोदी सरकार" को सत्ता से बाहर करने की कसम खाई। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर चुनाव में जीत हासिल करेगी।

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का दावा, कहा इमरान की पहल से टला भारत-पाक युद्ध का खतरा

बनर्जी ने कहा है कि "केंद्र सरकार इस बात से अवगत थी कि इस तरह का हमला हो सकता है, खुफिया सूचनाएँ थीं। तब सरकार ने अपने जवानों की सुरक्षा के लिए कार्रवाई क्यों नहीं की। सरकार ने उन्हें मरने की अनुमति दी ताकि वे मृत शरीर पर राजनीति कर सकें। टीएमसी अध्यक्ष ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव से पहले "युद्ध उन्माद" पैदा करना चाहते हैं। बनर्जी ने दावा किया कि केंद्र सरकार एक अजीबोगरीब तरीके से काम कर रही है और केंद्रीय मंत्रियों को महत्वपूर्ण फैसलों की जानकारी नहीं है।

मायावती ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा गंगा स्नान से पाप धूल जाएंगे क्या ?

उन्होंने कहा है कि "यह सरकार दो भाइयों (प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह) द्वारा चलाई जा रही है, जिनके हाथों में बेगुनाहों का खून है"। उन्होंने कहा है कि, "हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं और कैडर को अलर्ट रहना चाहिए क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) से छेड़छाड़ करने के प्रयास जारी हैं। आप सभी को उन प्रयासों को विफल करना होगा"।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले पर कुमार विश्वास का राजनेताओं को कड़ा सन्देश, कहा- अगर कुत्ता पागल हो जाए तो...

स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को घेरा, पुछा अमेठी के लिए क्या किया ?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मेरी पत्नी मुझसे ज्यादा काबिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -